फोटो गैलरी

Hindi Newsकोलकाता-आनंद विहार एक्सप्रेस में अलीगढ़ के पास लूट

कोलकाता-आनंद विहार एक्सप्रेस में अलीगढ़ के पास लूट

ट्रेनों में यात्रा करना महफूज नहीं रहा है। शनिवार को बदमाशों ने कोलकाता-आनंद विहार एक्सप्रेस में लूटपाट कर डाली। बदमाशों ने वारदात को अंजाम मडराक स्टेशन के पास दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने एक...

कोलकाता-आनंद विहार एक्सप्रेस में अलीगढ़ के पास लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Oct 2014 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेनों में यात्रा करना महफूज नहीं रहा है। शनिवार को बदमाशों ने कोलकाता-आनंद विहार एक्सप्रेस में लूटपाट कर डाली। बदमाशों ने वारदात को अंजाम मडराक स्टेशन के पास दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने एक यात्राी को गोली मार दी। लूटपाट करने के बाद बदमाश जंगल की तरफ भाग गए। घायल यात्री बिहार के बड़ी खगरिया का रहने वाला है। ट्रेन के अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर घायल यात्राी को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

जीआरपी के अनुसार कोलकाता-आनंद विहार एक्सप्रेस 13 घंटे की देरी से शनिवार की रात करीब साढ़े आठ बजे अलीगढ़ से 15 किलोमीटर पहले मडराक के पास रुकी थी। ट्रेन के कोच संख्या एस-4 के गेट पर एक यात्राी खड़े होकर किताब पड़ रहा था। तभी तीन बदमाश कोच में चढ़े और गेट पर खड़े यात्राी के साथ मारपीट करते हुए मोबाइल छीन लिया। इसके बाद बदमाश सीट नंबर-70 पर पहुंचे। इस सीट पर सुल्तानपुर निवासी राहुल उपाध्याय बैठे हुए थे। बदमाशों ने चार हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया। उनके पास में ही बिहार के बड़ी खगरिया निवासी अनिल कुमार बैठे थे। बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की। यात्राी अनिल ने बदमाशों का विरोध किया तो एक बदमाश ने उन पर गोली चला दी। गोली लगने से अनिल घायल हो गया। ट्रेन में यात्राियों द्वारा शोर-शराबा मचाए जाने पर बदमाश कोच से कूदकर जंगल की तरफ भाग गए। ट्रेन में लूटपाट व यात्राी को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ अधिकारी सक्रिय हो गए। ट्रेन के अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर घायल यात्राी को मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। पीड़ित यात्राी राहुल की ओर से इस घटना के संबंध में जीआरपी थाने में तहरीर दी गई है। उधर पुलिस ने मडराक स्टेशन के आसपास बदमाशों की तलाश में कांबिंग शुरू कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें