फोटो गैलरी

Hindi News10 दिनी राष्ट्रीय पुस्तक मेला का हुआ समापन

10 दिनी राष्ट्रीय पुस्तक मेला का हुआ समापन

मेदिनीनगर। प्रतिनिधि। बेस लाईन फाउंडेशन एवं पलामू पुस्तक मेला के संयुक्त तत्वावधान में टाउन हॉल में आयोजित 10 दिनी राष्ट्रीय पुस्तक मेला का समापन रविवार को हो गया। समापन के मौके पर 10 दिनों तक...

10 दिनी राष्ट्रीय पुस्तक मेला का हुआ समापन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Oct 2014 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

मेदिनीनगर। प्रतिनिधि। बेस लाईन फाउंडेशन एवं पलामू पुस्तक मेला के संयुक्त तत्वावधान में टाउन हॉल में आयोजित 10 दिनी राष्ट्रीय पुस्तक मेला का समापन रविवार को हो गया। समापन के मौके पर 10 दिनों तक बच्चों के बीच हुए विभिन्न प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को पुस्कृत किया गया। 20 हजार पाठकों ने मेला का अवलोकन किया। समापन के मौके पर वीसी प्रो. डॉ एएन ओझा और डीइओ रतन कुमार मौजूद थे।

मेला को सफल बनाने में निदेशक आशीष रंजन दीक्षित, अशफाक अहमद, मुकेश कुमार, महेश तिवारी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी। मुख्य अतिथियों ने सफल प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र और मेडल देकर सम्मानित किया। पेटिंग जूनियर वर्ग में पूर्णिमा, पिंडला, सोनम ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार दिया गया। इसी प्रकार सीनियर वर्ग में दीपक, खुशी, मेहंदी जूनियर में खुशबू, शीखा, श्रध्जा, सीनियर में आयशा, खुशी, साजदा, फैंसी ड्रेस में प्रथम श्लोक नाथ, माही, अर्चिता, सीनियर में पूजा, अरूण, नेहा, भटका सजाओ प्रतियोगिता में तान्या, मनीषा, अरूण, गु्रप डांस में नैंसी, कृति गोस्वामी, अफतालून ग्रुप, अंत्याक्षरी में मो. इश्तेखार, शालिनी, आकांक्षा, गायन में मनीष, शीतल, करण राज को क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें