फोटो गैलरी

Hindi Newsफुगाना मुकदमों के विरोध में होगा जंतर—मंतर पर धरना: बालियान

फुगाना मुकदमों के विरोध में होगा जंतर—मंतर पर धरना: बालियान

बुढ़ाना। फुगाना में पुलिस द्वारा की गई दंगा आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई और दर्ज किए गए मुकदमों के विरोध में शनिवार को फिर से एक पंचायत हुई। पंचायत में केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान व...

फुगाना मुकदमों के विरोध में होगा जंतर—मंतर पर धरना: बालियान
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Oct 2014 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बुढ़ाना। फुगाना में पुलिस द्वारा की गई दंगा आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई और दर्ज किए गए मुकदमों के विरोध में शनिवार को फिर से एक पंचायत हुई। पंचायत में केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान व भाजपा नेता उमेश मलिक की मौजूदगी में निर्णय लिया गया कि पुलिस को फर्जी मुकदमें वापस लेने होंगे। यदि पुलिस ऐसा नहीं करती है, तो 22 अक्टूबर को दिल्ली के जंतर मंतर पर फुगाना के ग्रामीण धरना प्रदर्शन करेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि दीवाली तक पुलिस गांव में दबिश नहीं देगी। पंचायत में मोनू प्रधान ने कहा कि शासन व प्रशासन ग्रामीणों के साथ अच्छा नहीं कर रहा है, चार ग्रामीणों के खिलाफ फिर से थाने में बलात्कार का फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया है। पंचायत में मुकदमें वापस लिए जाने की मांग की गई। पंचायत में डा. अरविंद, महक सिंह, अमरपाल, ओमप्रकाश, बलजोर सिंह, सुनील सरपंच, प्रवीण कुमार, राजीव मलिक, देवेंद्र आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें