फोटो गैलरी

Hindi Newsसंदिग्ध अवस्था में मिला बच्ची का शव

संदिग्ध अवस्था में मिला बच्ची का शव

थराली। हमारे संवाददाता। थराली के राडीबगड़ क्षेत्र में तहसील कार्यालय से मात्र 100 मीटर की दूरी पर एक डेढ़ वर्षीय बालिका का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर...

संदिग्ध अवस्था में मिला बच्ची का शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Oct 2014 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

थराली। हमारे संवाददाता। थराली के राडीबगड़ क्षेत्र में तहसील कार्यालय से मात्र 100 मीटर की दूरी पर एक डेढ़ वर्षीय बालिका का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची शिनाखत नहीं हो पाई है। तहसील कार्यालय थराली से महज 100 मीटर की दूरी पर बच्ची के शव मिलने से पूरे तहसील क्षेत्र में दहशत का माहौल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार प्रात: कुछ महिलाएं तहसील कार्यालय के पास ही जंगल में घास काटने गयी थी, जहां उन्हें एक बच्ची का शव दिखाई दिया।

महिलाओं ने इसकी जानकारी लोगों को दी। थाना प्रभारी देवराज शर्मा ने बताया कि उन्हें थराली निवासी कृष्णपाल गुसाईं ने फोन पर बच्ची के शव की सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इस बीच तहसीलदार परमानंद राम भी घटनास्थल पर पहुंच गए। थाना प्रभारी ने बताया कि शव पर किसी प्रकार की चोट या खरोंच के निशान नहीं हैं। उन्होंने बताया कि शव और घटनास्थल को देखकर लगता है कि यह घटना करीब एक सप्ताह पूर्व की होगी। कहा बच्ची की मृत्यु का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें