फोटो गैलरी

Hindi Newsकार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत

कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत

ट्रांस हिंडन, वरिष्ठ संवाददाता। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के लिंक रोड में रविवार देर रात साहिबाबाद गांव सामने स्विफ्ट कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। पिता ने मौके पर दम...

कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Oct 2014 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांस हिंडन, वरिष्ठ संवाददाता। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के लिंक रोड में रविवार देर रात साहिबाबाद गांव सामने स्विफ्ट कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। पिता ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि बेटे की नरेन्द्र मोहन अस्पताल में मौत हो गई। टक्कर मारकर भाग रहे कार चालक को पुलिस ने यूपी गेट में घर दबोचा। मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार वसुंधरा सेक्टर-2 बी के मकान नंबर-549 में अमर सिंह, पत्नी मालती, बेटा विनय, अनुज,अमित और ममेरी बहन रिचा रहते थे।

अमर सिंह मूल रूप से कन्नौज के कटरा मोहल्ले के रहने वाले थे। अनुज गुड़गांव की साफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। अमर सिंह अक्सर कन्नौज आते-जाते रहते थे। रविवार रात अमर सिंह पत्नी मालती, बेटे अनुज और रिचा के साथ कन्नौज जाने के लिए करीब साढ़े घर से निकले थे। अमर सिंह और अनुज बाइक पर सवार थे। मालती और रिचा पैदल लिंक रोड पार कर रहे थे और जैसे ही अनुज बाइक से लिंक रोड पर आया, मोहन नगर की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही अमर सिंह डिवाइडर से टकराए और मौके पर मौत हो गई। बेटा अनुज डिवाइडर के दूसरी ओर गिरा। उसे भी गंभीर चोंटे आईं। इस बीच लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पिता-पुत्र को मोहन नगर स्थित अस्पताल पहुंचाया, अनुज ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। टक्कर मारने के बाद कार का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद कार का अगला पहिया फट गया। लेकिन कार चालक गाड़ी को भगाता रहा।

यूपी गेट पर खड़े पुलिस कर्मियों को शक हुआ, उन्होंने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। कार चालक की पहचान विनोद नगर दिल्ली निवासी भैरव घोष के रूप में हुई। शाम को शवों का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिए गए। परिजन शव लेकर कन्नौज चले गए। उसी मकान में ग्राउंड फ्लोर में रहने वाले आनंद तिवारी ने बताया कि रात करीब साढ़े 9 बजे सभी लोग एक साथ घर से निकल थे। उसने बताया अमर सिंह और अनुज दोनों मिलनसार थे।

हादसे के बाद आनंद ने मकान खाली कर दिया। पहले भी हो चुकें हैं हादसे लिंक रोड में बने कटों में आए दिन हादसे होते रहते हैं। पिछले माह सब्जी मंडी कट पर आवास विकास परिषद के कर्मचारी राकेश वर्मा की मौत हो गई थी। इस रोड पर वाहन बेकाबू होकर दौड़ते हैं और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का ध्यान उगाही में लगा रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें