फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली की बढ़ी दरों के विरोध में भूख हड़ताल

बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में भूख हड़ताल

एटा। हिन्दुस्तान संवाद। बिजली की दरों में बेहताशा बढ़ोत्तरी के विरोध में गुरुवार को अत्योदय सामाजिक संघर्ष समिति द्वारा एक दिवसीय सांकेतिक भूख हड़ताल की गई। भूख हड़ताल के दौरान समिति संयोजक एवं पूर्व...

बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में भूख हड़ताल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Oct 2014 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

एटा। हिन्दुस्तान संवाद। बिजली की दरों में बेहताशा बढ़ोत्तरी के विरोध में गुरुवार को अत्योदय सामाजिक संघर्ष समिति द्वारा एक दिवसीय सांकेतिक भूख हड़ताल की गई। भूख हड़ताल के दौरान समिति संयोजक एवं पूर्व विधायक शिशुपाल सिंह यादव के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। गुरुवार को एक दिसवीस सांकेतिक हड़ताल के दौरान कलक्ट्रेट स्थित धरनास्थल पर मौजूद समिति संयोजक एवं पूर्व विधायक शिशुपाल सिंह यादव ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा बिजली दरों में की गई बेहताशा बढ़ोत्तरी ने किसान की कमर तोड़ दी है।

प्रदेश में अघोषित विद्युत कटौती चरम पर है। लोगों को बिजली मिले या न मिले मगर बिल अवश्य दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में मिली जीत से प्रदेश सरकार मदहोश है। उसने जनता की समस्याओं की ओर देखना बंद कर दिया है। समिति संयोजक ने बताया कि यदि शीघ्र ही समिति द्वारा उठायी गई समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो वह क्रमिक अनशन करेंगे। उसके बाद भी शासन-प्रशासन ने नहीं सुनी तो जनांदोलन किया जाएगा। एक दिवसीय सांकेतिक भूख हड़ताल के दौरान राज्यपाल के नाम संबोधित अपर उपजिलाधिकारी एएम अंसारी को ज्ञापन सौंपा।

भूख हड़ताल पर बैठने वालों में संयोजक शिशुपाल सिंह यादव, प्रदीप पालीवाल, सुरेन्द्र कश्यप, नाथूराम पालीवाल, ब्रहमाशंकर शर्मा बैठे। इस दौरान रजनीकांत शर्मा, राकेश यादव, डा. गोपाल संत, डा. केपी सिंह, पप्पू यादव, देवेन्द्र यादव, अवधेश, ओमप्रकाश कश्यप, मोहम्मद अहमद, पूर्णिमा राजपूत एडवोकेट, पुष्पा उपाध्याय, अज्जो देवी, देवेन्द्र पांडे आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें