फोटो गैलरी

Hindi Newsसराफ को गोली मारकर जेवर लूटे

सराफ को गोली मारकर जेवर लूटे

खुदागंज। हिन्दुस्तान संवाद। दुकान जा रहे सराफा व्यापारी से बदमाशों ने सोने व चांदी के जेवरों से भरा बैग लूट लिया। उन्होंने विरोध किया तो ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें...

सराफ को गोली मारकर जेवर लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Oct 2014 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

खुदागंज। हिन्दुस्तान संवाद। दुकान जा रहे सराफा व्यापारी से बदमाशों ने सोने व चांदी के जेवरों से भरा बैग लूट लिया। उन्होंने विरोध किया तो ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बरेली के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां हालत नाजुक बनी हुई है।

मेन बाजार में हुई इस घटना के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया। नगर के लक्ष्मीनगर मोहल्ला निवासी अमित गुप्ता उर्फ बंटू बड़े सराफा व्यापारी हैं। उनकी मुख्य बाजार में दुकान है जो घर से बामुश्किल 200 मीटर की दूरी पर है।

बुधवार सुबह लगभग दस बजकर 50 मिनट पर वह रोज की तरह जेवर बैग में रखकर अपनी दुकान पर जा रहे थे। घर से 50 मीटर की दूरी पर गली के मोड़ पर स्थित मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि यहां पर पहले से खड़े बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और हाथ से बैग छीनने की कोशिश की।

अमित गुप्ता ने इसका विरोध किया तो उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद वह लोग बैग लेकर भाग निकले। इस घटना से बाजार में हड़कंप मच गया। अमित को उनके पड़ोसी अपनी कार से बरेली के अस्पताल ले गए।

काफी देर बाद पहुंचे एएसपी ग्रामीण आसाराम व सीओ जलालाबाद वीरेंद्र कुमार ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। लूटे गए बैग में लाखों रुपए की कीमत के जेवर बताए जा रहे हैं। परिजनों के आने के बाद ही स्थिति साफ होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें