फोटो गैलरी

Hindi Newsडकैती की योजना बना रहे आर्म्स के साथ दो गिरफ्तार

डकैती की योजना बना रहे आर्म्स के साथ दो गिरफ्तार

मिहिजाम प्रतिनिधि। चित्तरंजन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 की पश्चिम छोर से सोमवार की सुबह लगभग 4 बजे डकैती की योजना बनाते हुए दो आरोपियों को आर्म्स के साथ रंगे हाथ धर दबोचा गया। आरपीएफ एवं...

डकैती की योजना बना रहे आर्म्स के साथ दो गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 30 Sep 2014 01:03 AM
ऐप पर पढ़ें

मिहिजाम प्रतिनिधि। चित्तरंजन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 की पश्चिम छोर से सोमवार की सुबह लगभग 4 बजे डकैती की योजना बनाते हुए दो आरोपियों को आर्म्स के साथ रंगे हाथ धर दबोचा गया। आरपीएफ एवं जीआरपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार डकैती की योजना बनाते हुए कुछ लोगों के बारे में सूचना मिली थी। उसके बाद जीआरपी, आरपीएफ एवं सीआईबी की संयुक्त टीम गठित कर आरोपियों को पकड़ा गया।

आरोपियों के पास से 7.62 एमएम का कारतूस, एसएलआर से फिट एक सटर फायर आर्म्स एवं एक जिन्दा कारतूस पॉकेट से बरामद किया गया है। पकड़े गये आरोपियों में एक अजित मल्लिक ग्राम सारठ जिला देवघर एवं दूसरा उमेश यादव ग्राम झाझा जिला जमुई का बताया जा रहा है। दोनों को आर्म्स एक्ट के तहत मधुपुर जेल भेज दिया गया है। सयुक्त टीम में सीआईबी हेडक्वाटर के इंस्पेक्टर दिपांकर दे, आरपीएफ चित्तरंजन पोस्ट के एएसआई जेके प्रसाद, आसनसोल के एसआई पीके सिंह दल बल के साथ थे।

चित्तरंजन स्टेशन जीआरपी थाना प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि दो लोगों को आर्म्स के साथ पकड़ा गया है। बताया कि इन लोगों पर झाझा रेल थाने में चोरी का मामला दर्ज है। ये लोग ट्रेनों में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें