फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस ने अत्मदाह को किया विफल, चली लाठियां

पुलिस ने अत्मदाह को किया विफल, चली लाठियां

हुसैनाबाद। प्रतिनिधि। सोमवार को समाजसेवी रामू उर्फ पाजी नेता ने पूर्व मध्य रेलवे के जपला रेलवे स्टेशन पर अपने पूर्व निर्धारित समय पर गढ़वा डेहरी ऑनसोन रेलखंड पर यात्री सुविधा बहाल कराने सहित छह...

पुलिस ने अत्मदाह को किया विफल, चली लाठियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 30 Sep 2014 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

हुसैनाबाद। प्रतिनिधि। सोमवार को समाजसेवी रामू उर्फ पाजी नेता ने पूर्व मध्य रेलवे के जपला रेलवे स्टेशन पर अपने पूर्व निर्धारित समय पर गढ़वा डेहरी ऑनसोन रेलखंड पर यात्री सुविधा बहाल कराने सहित छह सूत्री मांग को लेकर करीब 12 बजे दिन में रेल परिसर जपला में आत्मदाह करने के लिए बाजे-गाजे के साथ जपला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुॅचे।

परंतु पुलिस ने आत्मदाह को विफल कर दिया। बताया जाता है कि वहां पर मौजूद प्रदर्शकारियों ने अपनी मांग को लेकर जमकर नारेबाजी की। भीड़ में शामिल कुछ असमाजिक तत्व के लोगों ने किरोसिन तेल उड़ेलकर रामू को जलाने का प्रयास किया गया। परंतु स्थिति की नजाकत को देते हुए जपला रेलवे सुरक्षा बल,जीआरपी मेदिनीनगर व हुसैनाबाद थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेने के बाद तथाकथित लोगों ने पुलिस पर पत्थर चला दी।

जिसमें हुसैनाबाद थाना पुलिस के जवान मुकेश पासवान को पैर में चोट लगी है। पत्थर चलाने के बाद गुस्साई पुलिस ने भी प्रदर्शनकारियों पर जमकर लाठियां चटकाई। जिसमें एक दर्जन से अधिक लोगों को चोट लगी है। देखते-देखते पूरा स्टेशन खाली हो गया। इस मामले में पुलिस ने रामू पाजी,शेर अली,सचिन आनंद,मुकेश कश्यप समेत सात लोगों को हिरसत में लिया है।

पुलिस की तत्परता से बड़ी हादसा टली-: जपला रेलवे स्टेशन पर भीड़ में शामिल लोगों ने किरोसिन तेल से रामू पाजी के साथ-साथ एक दर्जन लोगों पर भी छिड़क कर तेल की बरसात कर दी।

अगर किसी ने माचिस की तीली जला दी होती तो पूरा माहौल गमगीन हो जाता। ऐसे में पुलिस प्रशासन ने तत्काल रामू को पकड़ लिया। जिससे एक बड़ी घटना होने से बच गई। मौके पर टीआई ए भारतीया,जीआरपी पुलिस निरीक्षक जय कुजूर, जीआरपी थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह, आरपीएफ जपला प्रभारी पुलिस निरीक्षक अखिलेश सिंह, कमलेश सिंह, संतोष गुप्ता, सुरेश यादव, बीएन यादव समेत कई पुलिसकर्मी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें