फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएलएफआई की हार्डकोर नक्सली असीयनी गिरफ्तार

पीएलएफआई की हार्डकोर नक्सली असीयनी गिरफ्तार

चक्रधरपुर, संवाददाता। पीएलएफआई की हार्डकोर महिला नक्सली असीयनी कांदेर को बंदगांव पुलिस ने रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लेवी के दो लाख रुपये नगद के अलावा मोबाइल फोन समेत कई...

पीएलएफआई की हार्डकोर नक्सली असीयनी गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 29 Sep 2014 12:56 AM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर, संवाददाता। पीएलएफआई की हार्डकोर महिला नक्सली असीयनी कांदेर को बंदगांव पुलिस ने रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लेवी के दो लाख रुपये नगद के अलावा मोबाइल फोन समेत कई सामान बरामद किये गये हैं। हालांकि पुलिस के आला अधिकारी इस संबंध में कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। भरोसेमंद सूत्रों के अनुसार हार्डकोर नक्सली असीयनी कांदेर किसी ठेकेदार से दो लाख रुपये लेवी वसूल कर आ रही थी कि पुलिस ने उसे दबोच लिया।

असीयनी का पति भी है हार्डकोर नक्सली असीयनी कांदेर का पति भी पीएलएफआई का हार्डकोर नक्सली है। असीयनी कांदेर बंदगांव, कराईकेला समेत मुरू थाना क्षेत्र में कई हिंसात्मक वारदातों में शामिल थी। इसकी गिरफ्तारी चाईबासा पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। बंदगांव, कराईकेला व मुरू क्षेत्र में पीएलएफआई का दबदबा बता दें कि बंदगांव, कराईकेला, मुरू समेत आसपास के क्षेत्र में पीएलएफआई का दबदबा है। गिरफ्तार नक्सली के पास से पुलिस को पीएलएफआई के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं, जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें