फोटो गैलरी

Hindi Newsजानलेवा सड़क के खिलाफ आठ घंटे ठप रखा आवागमन

जानलेवा सड़क के खिलाफ आठ घंटे ठप रखा आवागमन

संवाद सूत्र पीरो/संदेश/चांदी। अखगांव से सकड्डी तक जानलेवा बनी सड़क का निर्माण दुबारा करने और ओवरलोडिंग बंद किये जाने की मांग को लेकर भाकपा माले ने आठ घंटे तक जलपुरा मोड़ पर सड़क जाम कर आवागमन ठप कर...

जानलेवा सड़क के खिलाफ आठ घंटे ठप रखा आवागमन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 27 Sep 2014 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

संवाद सूत्र पीरो/संदेश/चांदी। अखगांव से सकड्डी तक जानलेवा बनी सड़क का निर्माण दुबारा करने और ओवरलोडिंग बंद किये जाने की मांग को लेकर भाकपा माले ने आठ घंटे तक जलपुरा मोड़ पर सड़क जाम कर आवागमन ठप कर दिया। माले के बैनर तले किये गये जाम में शामिल किसानों और मजदूरों द्वारा आवागमन ठप किये जाने से वाहनों को रास्ता बदलकर जाना पड़ा।

अखगांव और सकड्डी के बीच लोगों की आवाजाही नहीं हो सकी। । सड़क जाम का नेतृत्व कर रहे भाकपा माले संदेश - कोईलवर कमेटी के चन्द्रमा, परशुराम, नागेन्द्र सिंह, धर्मेन्द्र सिंह, ललन यादव, रमेश कुमार यादव, मनोज कुमार यादव, कृष्णा सिंह, राजेन्द्र साह और टुनटुन सिंह ने जाम स्थल पर आयोजित सभा में किसानों और मजदूरों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अखगांव से सकड्डी तक सड़क पूरी तरह खराब हो चुकी है। सड़क की दुर्दशा पानी से सने बालू लदे ट्रकों की वजह से हुयी है।

हाई स्कूल अखगांव के पास वाहनों को खड़ा करने से रोकने, बचरी तीन मुहानी से पंडुरा तक पक्की सड़क का निर्माण करने, गरीब किसानों को 24 घंटे 100 यूनिट बिजली देने, मीटर लगाकर बिल भेजने, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से निर्मित सड़कों पर ओवरलोडिंग बंद करने और खराब ट्रांसफार्मरों को बदलने की मांग को लेकर देर शाम तक लोग सकड्डी -अखगांव सड़क पर जाम क दौरान डटे रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें