फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा में भीषण कार हादसे में दो की मौत

मथुरा में भीषण कार हादसे में दो की मौत

देर रात भीषण कार हादसे में अलीगढ़ निवासी दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इन्हें आगरा रेफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ में इगलास के पास...

मथुरा में भीषण कार हादसे में दो की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 Sep 2014 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

देर रात भीषण कार हादसे में अलीगढ़ निवासी दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इन्हें आगरा रेफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ में इगलास के पास स्थित गांव जवाहर से सुनील, मनोज, सुनील की पत्नी नीतू और उसकी बेटी कार में सवार होकर नोएडा जाने के लिए निकले।

वे राया एक्सप्रेस वे होकर चले। रास्ते में बिचपुरी-राया के बीत सामने से आ रही तेज गति कार ने उनकी कार में भीषण टक्कर मार दी। इस हादसे में सुनील, मनोज, नीतू और उसकी बेटी समेत दूसरी कार में सवार विनोद और कपिल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने होमगार्ड के साथ एक टेम्पो में सभी घायलों को मथुरा के लिए भेजा। लेकिन जिला अस्पताल की ओर आता टेम्पो बैरियर से जा टकराया। इसमें होमगार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

इसके बाद किसी तरह सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां मनोज और सुनील को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि नीतू, उसकी बेटी, विनोद, कपिल और होमगार्ड को आगरा रेफर कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें