फोटो गैलरी

Hindi Newsरामनगर चौक पर युवक का हंगामा, पत्थरबाजी

रामनगर चौक पर युवक का हंगामा, पत्थरबाजी

रुड़की। हमारे संवाददाता। रामगनर चौक पर एक युवक ने अचानक हंगामा करना शुरू कर दिया। युवक ने सड़क पर पड़े पत्थरों को उठाकर लोगों पर फेंकने शुरू कर दिया। युवक को पत्थर मारते देख लोगों में भगदड़ मच गई।...

रामनगर चौक पर युवक का हंगामा, पत्थरबाजी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 Sep 2014 01:08 AM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की। हमारे संवाददाता। रामगनर चौक पर एक युवक ने अचानक हंगामा करना शुरू कर दिया। युवक ने सड़क पर पड़े पत्थरों को उठाकर लोगों पर फेंकने शुरू कर दिया। युवक को पत्थर मारते देख लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई।

पूछताछ करने के बाद युवक ने उसे हवालात में डाल दिया। सोमवार को एक युवक रामनगर चौक पर खड़ा था। युवक ने बेवजह चौराहे पर स्थित दुकानदारों के साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। दुकानदारों ने युवक को वहां से भगा दिया। युवक चौराहे पर आकर खड़ा हो गया और हंगामा करने लगा। इतना नहीं युवक ने चौराहे से गुजर रहे लोगों के साथ भी गाली-गलौज की। कुछ लोगों के विरोध करने पर युवक ने रास्ते से पत्थर उठाकर मारने शुरू कर दिए।

युवक के आने-जाने वाले लोगों पर पत्थर मारने से चौराहे पर भगदड़ मच गई। युवक लोगों के पीछे हाथ में पत्थर लेकर दौड़ने लगा। काफी देर तक युवक चौराहे पर हंगामा करता रहा। किसी ने सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे पकड़कर कोतवाली ले आई। युवक ने कोतवाली में भी जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस वालों ने मुश्किल से उसे शांत कराया। पूछताछ में पुलिस ने उसने कुछ नहीं बताया तो उसे हवालात में डाल दिया।

कोतवाली प्रभारी डीएस पंवार ने बताया कि उसके बारे में पूछताछ की जा रही है। पता चलने पर उसके परिजनों को कोतवाली बुलाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें