फोटो गैलरी

Hindi Newsसीआईएसएफ के जवानों की मौजूदगी में शिवराज का अन्तिम संस्कार पत्नी

सीआईएसएफ के जवानों की मौजूदगी में शिवराज का अन्तिम संस्कार पत्नी

सिकंदराराऊ। हिन्दुस्तान संवाद। चेन्नई के निकट पयम्बदूर स्थित राजीव गांधी मैमोरियल पर तैनात सीआईएसएफ के हैड कांस्टेबिल शिवराज सिंह यादव की गोली लगने से हुई मौत के बाद दोबारा शव का पोस्टमार्टम कराने के...

सीआईएसएफ के जवानों की मौजूदगी में शिवराज का अन्तिम संस्कार
पत्नी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 12 Sep 2014 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

सिकंदराराऊ। हिन्दुस्तान संवाद। चेन्नई के निकट पयम्बदूर स्थित राजीव गांधी मैमोरियल पर तैनात सीआईएसएफ के हैड कांस्टेबिल शिवराज सिंह यादव की गोली लगने से हुई मौत के बाद दोबारा शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके शव का गांव नगला बिहारी में लाया गया। सीआईएसएफ के जवानों व सिकंदराराऊ के सीओ और कोतवाली प्रभारी की मौजूदगी में अन्तिम संस्कार किया गया। इस अवसर पर मौजूद सैकड़ों लोगों की आंखें नम व गमगीन थीं। वहीं दूसरी ओर मृतक फौजी शिवराज सिंह यादव की पत्नी ऊषा यादव ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि उनके पति की पयमबदूर में गोली मारकर हत्या की गई है।

जो आत्महत्या की बात कही जा रही है, वो झूठी है। ऊषा यादव की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी बीएस त्यागी ने बताया कि हैड कांस्टेबिल शिवराज सिंह यादव के अन्तिम संस्कार में कासिमपुर पावर हाऊस स्थित सीआईएसएफ की बटालियन के 9 जवान शामिल हुए थे, जिनकी मौजूदगी में शव का अन्तिम संस्कार किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें