फोटो गैलरी

Hindi Newsशहर की तरह गांवों का भी विकास प्राथमिकता:अन्नपूर्णा

शहर की तरह गांवों का भी विकास प्राथमिकता:अन्नपूर्णा

कोडरमा हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। मरकच्चो प्रखंड के सुदूरवर्ती क्षेत्र झांवातरी में मंत्री अन्नपूर्णा देवी 1 सितंबर को 3 करोड़ 66 लाख की लागत से ग्राम सेतु योजना से बनने वाले पुल की आधारशिला रखी।...

शहर की तरह गांवों का भी विकास प्राथमिकता:अन्नपूर्णा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Sep 2014 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कोडरमा हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। मरकच्चो प्रखंड के सुदूरवर्ती क्षेत्र झांवातरी में मंत्री अन्नपूर्णा देवी 1 सितंबर को 3 करोड़ 66 लाख की लागत से ग्राम सेतु योजना से बनने वाले पुल की आधारशिला रखी। ग्रामीणों ने मंत्री का पारंपरिक ढंग से ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत किया।

ग्रामीणों ने कहा कि इस पुल के निर्माण के बाद कोडरमा जिला पहुंचने की दूरी 35 कि.मी. घट जाएगी। ग्रामीणों ने झांवातरी को मीडिल स्कूल को हाई स्कूल में तब्दील करने, वर्षों से बिजली आपूर्ति नहीं होने आदि की मांग की। मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि शहरों की तरह गांव का भी विकास उनकी प्राथमिकता हैं। उन्होंने कहा कि इस पुल की मांग काफी दिनों से थी। मंत्री ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में जो भी बुनियादी सुविधाओं की कमी है, उसे शीघ्र पूरा किया जाएगा।

संचालन खलील अंसारी ने किया। कार्यक्रम को डगरनवा पंचायत की मुखिया गुलचरण महतो, लोजपा नेता मनोज यादव,महेंद्र यादव,महाबीर यादव, रामदेव यादव, बहादूर यादव, तेजा राय आदि ने संबोधित किया। मौके पर एई शंभु सिंह, राजद जिलाध्यक्ष बीरेंद्र मेहता, राजकुमार यादव, विनय कु.बेलू आदि मौजूद थे।

दूसरी ओर पुरनानगर-कोडरमा में भी मंत्री द्वारा एसीए योजना के तहत 26 लाख की लागत से बनने वाले रोड का शिलान्यास किया। संचालन मुंशी यादव ने किया। मौके पर मुखिया बसंती देवी, सुंदर सोनी, भुनेश्वर राम,अमीरा देवी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें