फोटो गैलरी

Hindi Newsचाय की तरह गरमायी व्यापारियों की राजनीति

चाय की तरह गरमायी व्यापारियों की राजनीति

कानपुर। हिन्दुस्तान संवाद। कानपुर चाय व्यापार मण्डल एसोसिएशन का तीन साल से चुनाव न होने से व्यापारियों क ी राजनीति उबाल मारने लगी हैं। शनिवार को व्यापारियों के दो गुटों ने बैठक कर चुनाव कराने की बात...

चाय की तरह गरमायी व्यापारियों की राजनीति
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Sep 2014 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर। हिन्दुस्तान संवाद। कानपुर चाय व्यापार मण्डल एसोसिएशन का तीन साल से चुनाव न होने से व्यापारियों क ी राजनीति उबाल मारने लगी हैं। शनिवार को व्यापारियों के दो गुटों ने बैठक कर चुनाव कराने की बात कही तो एक गुट से वर्तमान पदाधिकारियों से काफी गहमा-गहमी हो गई। इससे उन्हें बैठक छोड़कर जाना पड़ा। समय पर चुनाव न होने व व्यापारियों द्वारा चुनाव की बातों को अनसुना किए जाने के चलते व्यापारी नेताओं ने शनिवार को एक्सप्रेस रोड की एक टी कम्पनी में बैठक बुलाई।

इसमें एक गुट ने अभी तक चुनाव न होने क ी बात कही तो दूसरे के पदाधिकारियों से उनकी बहस होने लगी। जानकार व्यापारियों की मानें तो दोनों गुटों में काफी नोकझोंक हुई जिसमें अध्यक्ष सतीश बंसल को बैठक छोड़कर बाहर जाना पड़ा। बताया गया कि एसोसिएशन का चुनाव हर दो साल में होता है। लेकिन चुनाव हुए तीन साल हो गए हैं। मामला ज्यादा गर्म होने के चलते व्यापारियों ने एक-दूसरे पर आरोप भी लगाए। सदस्यों ने दोनो पक्षों को शांत कराकर बुधवार को संरक्षक की अगुवाई में बैठक बुलाई है।

अध्यक्ष ने कहा कि आम बैठक हुई है लेकिन नोकझोंक जैसी बात नही हैं। हां चुनाव काफी समय से नहीं हुए हैं। पूर्व अध्यक्ष तोषनीवाल ने बताया कि बैठक हुई है। अब बुधवार को संरक्षक की अगुवाई में बैठक बुलाई गई हैं। जानकारों की मानें तो संरक्षक कमेटी भंग कर सकते हैं। इस मौके पर ओमप्रकाश बंसल, विनय गुप्ता, श्याम अग्रहरि, सत्यप्रकाश बंसल आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें