फोटो गैलरी

Hindi Newsचोरी की बाइक संग छह शातिर बदमाश गिरफ्तार

चोरी की बाइक संग छह शातिर बदमाश गिरफ्तार

इलाहाबाद। निज संवाददाता।  पुलिस ने आधा दर्जन चोरी की बाइक के साथ छह चोरों को गिरफ्तार किया है। चार बाइक के साथ दो चोर जार्जटाउन पुलिस के हत्थे चढ़े जबकि झूंसी पुलिस ने दो बाक के साथ चार चोरों...

चोरी की बाइक संग छह शातिर बदमाश गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 31 Aug 2014 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद। निज संवाददाता।  पुलिस ने आधा दर्जन चोरी की बाइक के साथ छह चोरों को गिरफ्तार किया है। चार बाइक के साथ दो चोर जार्जटाउन पुलिस के हत्थे चढ़े जबकि झूंसी पुलिस ने दो बाक के साथ चार चोरों को दबोचा। मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया। जार्जटाउन पुलिस ने अल्लापुर चकिया रोड से शनिवार दोपहर चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

बदमाशों के पास से चोरी की दो बाइक भी बरामद हुई है। एसओ जार्जटाउन बिहागड़ सिंह यादव ने बताया कि खुल्दाबाद के सूरज, सत्यजीत, रोहित और मुट्ठीगंज के रामजीत को गिरफ्तार किया गया। सूरज गैंग का सरगना है। वह लूट और छिनैती के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। यह गिरोह लूट, छिनैती और बाइक चोरी की वारदात अंजाम देता है। झूंसी के होमगार्ड तिराहे से पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार दोेपहर दो बदमाश एक बाइक से काफी देर से तिराहेे पर टहल रहे थे।

मुखबिर को शक हुआ तो उसने जानकारी पुलिस को दी। मुखबिर की सूचना पर झूंसी एसआई सतीश कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घेेरेबंदी कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जब बदमाशों से गाड़ी के कागजात मांगे गए तो वह गोलमोल जवाब देने लगे। पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान युवकों ने चोरी की बाइक होने की बात स्वीकारी। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने झूंसी रेेलवे स्टेशन के पास झाडि़यों में तीन बाइक छिपाकर रखी थी। ये बाइकें बरामद की गईं।

बदमाशों ने अपना नाम राजेश व अमर सिंह बताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें