फोटो गैलरी

Hindi Newsएक बार फिर मंच साझा करेंगे भाजपा-झामुमो के नेता

एक बार फिर मंच साझा करेंगे भाजपा-झामुमो के नेता

रांची। हिन्दुस्तान ब्यूरो। प्रधानमंत्री की सभा में हुए विवाद के बाद एक बार फिर भाजपा और झामुमो के नेता मंच साझा करेंगे। 28 अगस्त को प्रधानमंत्री धन-जन योजना के उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत...

एक बार फिर मंच साझा करेंगे भाजपा-झामुमो के नेता
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 28 Aug 2014 01:20 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची। हिन्दुस्तान ब्यूरो। प्रधानमंत्री की सभा में हुए विवाद के बाद एक बार फिर भाजपा और झामुमो के नेता मंच साझा करेंगे। 28 अगस्त को प्रधानमंत्री धन-जन योजना के उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान एक ही मंच पर दिखेंगे।

कार्यक्रम का उद्घाटन शाम चार बजे होटल बीएनआर चाणक्य में होगा। प्रधानमंत्री की सभा से शरू हुआ विवाद प्रधानमंत्री की सभा से भाजपा और झामुमो के बीच विवाद शुरू हुआ है। सीएम के भाषण के समय हुई हूटिंग को झामुमो ने गंभीरता से लिया था।

खुद मुख्यमंत्री ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। कहा था कि कार्यक्रम प्रायोजित प्रतीत होता है। इसके बाद केंद्रीय इस्पात मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को झामुमो कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर विरोध किया। इस क्रम में भाजपा और झामुमो समर्थकों के बीच हाथापाई भी हुई थी। कई लोगों को चोटें भी आई थीं।

फिर केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के रांची पहुंचने पर झामुमो कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर विरोध किया था। क्या कहा था मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की सभा के बाद मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए था कि अब ऐसे मंच पर जाने से पहले विचार किया जाएगा।

ये लोग कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं। सरकार में रहकर संगठन का काम नहीं होना चाहिए। भाजपा की करनी और कथनी में अंतर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें