फोटो गैलरी

Hindi Newsमोबाइल टावर नीति के लिए शासन को भेजा गया गजट

मोबाइल टावर नीति के लिए शासन को भेजा गया गजट

 दादरी। हमारे संवाददाता।  नगर पालिका परिषद दादरी द्वारा बुधवार को बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया। बोर्ड बैठक में मोबाइल टावरों व फेरी लगाने वालों के लिए एक प्रस्ताव तैयार किया गया। ...

मोबाइल टावर नीति के लिए शासन को भेजा गया गजट
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 27 Aug 2014 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

 दादरी। हमारे संवाददाता।  नगर पालिका परिषद दादरी द्वारा बुधवार को बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया। बोर्ड बैठक में मोबाइल टावरों व फेरी लगाने वालों के लिए एक प्रस्ताव तैयार किया गया। प्रस्ताव को बोर्ड बैठक में मंजूरी भी मिल गई। जिसे शासन से गजट कराने के बाद शहर में लागू किया जाएगा। बुधवार को बोर्ड की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सभी सभासदों के साथ मिलकर शहर के विकास को आगे बढ़ाने के लिए विचार विमर्श किया गया।

इसके अलावा शहर में लगे मोबाइल टावरों के लिए अभी तक कोई नीति स्पष्ट नहीं थी। जिसके चलते कोई भी मोबाइल टावट कंपनी कहीं भी अपना टावर लगाने के लिए सडकों को क्षतिग्रस्त कर देती थी। शहर में फेरी लगाकर अपने परिवार को पालने वाले लोगों के लिए भी कोई नीति निर्धारित नहीं थी। दोनों ही मुद्दों पर सरकार द्वारा बनाई गई नीतियों को बोर्ड बैठक में पेश किया गया। दोनों प्रस्तावों को बोर्ड बैठक में उपस्थित सभासदों ने सर्व सम्मति से मंजूरी दे दी।

वहीं पालिका परिषद की ईओ वंदना शर्मा ने बताया कि बोर्ड द्वारा जिन प्रस्तावों को मंजूरी दी गई है। उन्हें शासन से गजट कराने के लिए भेजा जाएगा। शासन से गजट होने के बाद नीतियों को शहर में लागू किया जाएगा। मोबाइल टावर नीति लागू होने से पालिका का राजस्व भी बढे़गा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें