फोटो गैलरी

Hindi Newsबीए की छात्र को अगवा कर गैंगरेप

बीए की छात्र को अगवा कर गैंगरेप

क्षेत्र के एक गांव में घर में बाहर सो रही किशोरी को मंगलवार की रात चार युवक अगवा कर जंगल में ले गए और उसे साक गैंगरेप किया। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद और उसके तीन साथियों के खिलाफ...

बीए की छात्र को अगवा कर गैंगरेप
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 27 Aug 2014 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के एक गांव में घर में बाहर सो रही किशोरी को मंगलवार की रात चार युवक अगवा कर जंगल में ले गए और उसे साक गैंगरेप किया। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद और उसके तीन साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसओ आलोक कुमार द्विवेदी का कहना है कि पीड़िता को महिला सिपाही के साथ मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।

   थाना क्षेत्र के एक गांव की एक बीए की छात्र बीती रात छोटी बहन के साथ दरवाजे पर लेटी थी। रात करीब 11 बजे दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार युवक आए और तकिया के पास नशीला पाउडर डाल दिया। इससे वह अचेत हो गई। युवकों ने उसे चादर समेत उठा लिया और घर के पीछे मोटरसाइकिल में बिठाकर जंगल ले गए। इस बीच परिजनों की नींद खुल गई और शोर मचाया। युवकों का कुछ दूर तक पीछा भी किया लेकिन अंधेरे में कुछ पता नहीं चला।

   कुछ देर बाद दर्द से तड़पती लड़की घर पहुंची और आप बीती बताई कि पंडितन पुरवा गांव के रोशन पाल और उसके तीन साथियों ने बारी-बारी से दुराचार किया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने रोशन पाल व उसके तीन साथी के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें