फोटो गैलरी

Hindi Newsहंगामेदार रही अभिभावक संघ की बैठक

हंगामेदार रही अभिभावक संघ की बैठक

साहिया / हमारे संवाददाता(  राजकीय बालिका इंटर कॉलेज साहिया में अभिभावक शिक्षक संघ की बैठक हंगामेदार रही। अभिभावकों के रोष के बीच कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। कॉलेज में आयोजित अभिभावक संघ की...

हंगामेदार रही अभिभावक संघ की बैठक
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 21 Aug 2014 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

साहिया / हमारे संवाददाता(  राजकीय बालिका इंटर कॉलेज साहिया में अभिभावक शिक्षक संघ की बैठक हंगामेदार रही। अभिभावकों के रोष के बीच कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। कॉलेज में आयोजित अभिभावक संघ की बैठक में अभिभावकों ने कंप्यूटर फीस को लेकर हंगामा काटा। अभिभावकों ने आरोप लगाया कि विद्यालय में कंप्यूटर न होने के बावजूद छात्राओं से कंप्यूटर फीस ली जा रही है। इस दौरान अभिभावकों ने परीक्षा परिणाम व मिड डे मिल में भोजन की गुणवत्ता को लेकर भी सवाल उठाये।

प्रधानाचार्य राजेश्वरी देवी ने किसी तरह समझा बुझा कर अभिभाावकों को शांत कराया। इसके बाद अभिभावक शीघ्र की पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। इसमें प्रीतम सिंह चौहान को अध्यक्ष और अतर सिंह को उपाध्यक्ष चुना गया। प्रधानाचार्य राजेश्वरी देवी को सचिव पद पर नियुक्त किया गया है। सदस्य पद पर दया राम, रण सिंह राठौर, प्रेम सिंह, नारायण सिंह, भाव सिंह, उषा, सुनीता, रोशनी, चंदन सिंह आदि को चुना गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें