फोटो गैलरी

Hindi Newsकोर्ट मैरिज को लेकर दोनों पक्षों का कोर्ट में हंगामा

कोर्ट मैरिज को लेकर दोनों पक्षों का कोर्ट में हंगामा

विकासनगर/कार्यालय संवाददाता। अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती के कोर्ट मैरिज करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। कोर्ट मैरिज का नोटिस जब युवती के परिजनों को मिला तो युवती के परिजन तहसील पहुंच गये। जहां...

कोर्ट मैरिज को लेकर दोनों पक्षों का कोर्ट में हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 20 Aug 2014 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर/कार्यालय संवाददाता। अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती के कोर्ट मैरिज करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। कोर्ट मैरिज का नोटिस जब युवती के परिजनों को मिला तो युवती के परिजन तहसील पहुंच गये। जहां दोनों पक्षों के लोगों ने जमकर हंगामा काटा। हंगामा काटने वाले एसडीएम कक्ष के बाहर पहुंच गये। हंगामें से कार्य प्रभावित होने पर एसडीएम ने पुलिस को हंगामा करने वालों के खिलाफ जांच के आदेश दिए।

कोर्ट मैरिज का मामला एसडीएम के पास पहुंचा। जहां लड़की ने शादी से इंकार कर अपने परिजनों के साथ जाने की बात कही। अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने कोर्ट में शादी के लिए आवेदन किया था। इसका नोटिस जब युवती के परिजनों को मिला तो वे शादी का विरोध करते हुए युवती को लेकर तहसील पहुंच गए। जहां युवक पक्ष और युवती पक्ष के लोगों के बीच विवाद खड़ा हो गया।

दोनों पक्ष तहसील में हंगामा काटने लगे। दोनों पक्षों के लोग हंगामा काटते हुए एसडीएम कार्यालय के बाहर पहुंच गये। हंगामे के चलते एसडीएम ने दोनों पक्षों को कड़ी फटकार लगाने के साथ ही वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को हंगामा करने वालों के खिलाफ जांच के निर्देश दिए। इसके बाद दोनों पक्ष शांत हुए। दोनों पक्षों के लोग एसडीएम के समक्ष पेश हुए। एसडीएम अरविंद पांडेय ने बताया कि युवती ने युवक से शादी करने से इंकार कर दिया और अपने परिजनों के साथ जाने के लिए कहा।

एसडीएम पांडेय ने बताया कि लड़की को उसकी मां के साथ घर भेज दिया है। दोनों पक्षों के लोगों को दस दिन बाद पेश होने के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें