फोटो गैलरी

Hindi Newsकुछ युवकों पर जताया शक, घेराबंदी में जुटी पुलिस

कुछ युवकों पर जताया शक, घेराबंदी में जुटी पुलिस

अमरोहा। निज संवाददाता। शहर से सटे देहात के इलाके में हुई सास बहू संग बलात्कार की घटना को लेकर पुलिस बेहद गंभीर है। पीडि़त महिलाओं ने कुछ युवकों पर शक जताया है, जिनकी घेराबंदी कर दबोचने की कार्रवाई...

कुछ युवकों पर जताया शक, घेराबंदी में जुटी पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 14 Aug 2014 12:27 AM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। निज संवाददाता। शहर से सटे देहात के इलाके में हुई सास बहू संग बलात्कार की घटना को लेकर पुलिस बेहद गंभीर है। पीडि़त महिलाओं ने कुछ युवकों पर शक जताया है, जिनकी घेराबंदी कर दबोचने की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। इसके अलावा सर्विलांस के जरिए पीडि़त महिलाओं के मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल खंगालने लगी है। हालांकि देर शाम तक कोई सुराग पुलिस को नहीं मिल सका था।

देहात क्षेत्र में एएसपी आवास के नजदीक कालोनी में सास बहू संग बलात्कार के बाद लूटपाट की वारदात से पूरे क्षेत्र में खौफ पैदा हो गया है। दरिंदगी का शिकार हुई महिलाओं ने कुछ युवकों पर संदेह जताया है। पुलिस की मानें तो ये युवक घर के सामने बने प्लाट पर मजदूरी करने आते थे। हर समय घर पर ही नजर रहती थी। बहू से अक्सर वह बातचीत करते थे। वही घर के दरवाजे को खुलता हुआ देखते थे। तरह तरह की बातें करते थे।

संदेह के घेरे में आए इन युवकों की पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुट गई है। कई अन्य को भी पूछताछ के लिए पकड़ा है। इधर क्राइम ब्रांच टीम ने गृहस्वामी समेत पूरे परिवार के मोबाइल नंबर हासिल किए हैं, जिनको सर्विलांस पर लगाया प्रत्येक की लोकेशन ली जाएगी। अंतिम कॉल के बारे में भी इससे ही पता चलेगा। घर पर ठहरे दो दोस्तों पर भी शक अमरोहा। एमआर के घर पर ठहरे दोनों दोस्तों को भी पुलिस शक की नजर से देख रही है।

पुलिस ने चंदौसी निवासी दोनों दोस्त मालूमात के लिए पकड़े हैं। इनसे पूछताछ में पुलिस पूरी तरह से जुटी हुई है। गश्त कर गई थी पुलिस, मौका देखते ही वारदात अमरोहा। वारदात से करीब आधा घंटा पहले पुलिस गश्त करके कालोनी से गई थी। इसके बाद आपूर्ति सुचारू हुई और गृहस्वामी व उसके परिजन सो गए। मौका देखते ही तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे डाला। तीनों बदमाशों ने पहन रखी थी कैप्री अमरोहा। वारदात को अंजाम देने वाले तीनों बदमाशों ने मुंह पर नकाब डाल रखा था।

तीनों बदमाश कैफ्री पहने हुए थे। तीनों के पास ही असलहे थे। एक बनियान में था। तीनों की बोलचाल सामान्य थी। मुंहबाये खड़े यह सवाल ... घर में कैसे घुसे बदमाश, उसमें तो अंदर से ताला लगा था। ... जहां से नहीं घुस सकता हाथ, वहां से कैसे खोला बदमाशों ने ताला। ... वारदात कर अक्सर बदमाश भागते हैं, मगर महिलाओं को घर तक क्यों छोड़ा। ... बदमाशों के जाने के बाद महिलाओं ने क्यों नहीं मचाया शोर। ... घर में रखी नगदी व अन्य सामान क्यों लूटकर नहीं ले गए बदमाश।

... घर में भी बदमाश कर सकते थे बलात्कार, आखिर जंगल क्यों ले गए। ... मजदूर युवकों से क्यों बातचीत करती थीं सास व बहू। खुलासे के लिए चार टीमें गठित हुई हैं। मैं खुद टीमों की कमान थामे हुए हूं। कुछ लोग पकड़े हैं और मालूमात की जा रही है। महिलाएं बलात्कार बता रही हैं, लेकिन स्लाइड डाक्टरों ने जांच के लिए सुरक्षित रखी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही असलियत सामने आएगी। अनिल कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें