फोटो गैलरी

Hindi Newsसीबीआई ने कसा फरार आरोपी पर शिकंजा

सीबीआई ने कसा फरार आरोपी पर शिकंजा

कुंडा (प्रतापगढ़)। निज संवाददाता बलीपुर के तिहरे हत्याकांड के मामले में फिर कुंडा पहुंची सीबीआई ने फरार आरोपी पर शिकंजा कसने की तैयारी की है। सीओ की हत्या में आरोपी बबलू के बालिग-नाबालिग को...

सीबीआई ने कसा फरार आरोपी पर शिकंजा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Aug 2014 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कुंडा (प्रतापगढ़)। निज संवाददाता बलीपुर के तिहरे हत्याकांड के मामले में फिर कुंडा पहुंची सीबीआई ने फरार आरोपी पर शिकंजा कसने की तैयारी की है। सीओ की हत्या में आरोपी बबलू के बालिग-नाबालिग को अभिलेखीय साक्ष्य खंगालते रहे। सीबीआई की गतिविधियों को लेकर गांव में तरह-तरह की कयासबाजी हो रही है। हथिगवां थाना क्षेत्र के बलीपुर गांव के प्रधान नन्हे यादव की दो मार्च 13 को हत्या, फिर भाई सुरेश की मौत और गांव पहुंचे डीएसपी जियाउल हक क ा कत्ल पूरे देश में गूंजा था।

बलीपुर के ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने आठ मार्च 13 को केन्द्रीय जांच एजेन्सी सीबीआई की टीम कुंडा पहुंची। पूरे मामले की जांच पड़ताल के दौरान टीम ने क रीब एक दर्जज लोगों को आरोपी बनाया और गिरफ्तार कर जेल भेजा। उन्हीं आरोपियो में गांव का एक युवक टीम को चकमा देकर केरल भाग गया, जिससे टीम के लोग उस पर हाथ नहीं डाल सके। चर्चा है कि तीन दिन पहले फिर से कुंडा पहुंची पुरानी टीम के अफसर बलीपुर के फरार आरोपी की गिरफ्तारी को शिकंजा कसने की रणनीति तय करते शुक्रवार को वह कार्यालय तक ही सीमित रहे।

सूत्र बताते हैं कि सीबीआई टीम के अफसर सीओ हत्याकांड के आरोपी यादवेन्द्र उर्फ बबलू के बालिग-नाबालिग होने के फंसे पेच के मामले में कुछ सूत्र खोजने में लगी है। इसके लिए कुछ अभिलेखीय साक्ष्य जुटाने की तैयारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें