फोटो गैलरी

Hindi Newsकिशोरी से गैंगरेप कर बनायी वीडियो फिल्म

किशोरी से गैंगरेप कर बनायी वीडियो फिल्म

जफराबाद (जौनपुर), हिन्दुस्तान संवाद। क्षेत्र के एक किशोरी की नंगी वीडिओ क्लिप बनाकर तीन युवक ब्लैकमेल करते रहे। लगभग एक साल तक तीनों उसके साथ दुराचार किये। आजिज आयी किशोरी ने अपनी चुप्पी तोड़...

किशोरी से गैंगरेप कर बनायी वीडियो फिल्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Aug 2014 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

जफराबाद (जौनपुर), हिन्दुस्तान संवाद। क्षेत्र के एक किशोरी की नंगी वीडिओ क्लिप बनाकर तीन युवक ब्लैकमेल करते रहे। लगभग एक साल तक तीनों उसके साथ दुराचार किये। आजिज आयी किशोरी ने अपनी चुप्पी तोड़ शुक्रवार को थाने पर पहंुची और तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करायी। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पीडि़त किशोरी के मुताबिक एक वर्ष पूर्व गांव का रवि उसे रास्ते में मिल गया।

वह स्कूल से घर लौट रही थी। मंुह दबाकर एक घर में खींच लिया। वहां पहले से ही विदेश नामक युवक भी मौजूद था। दोनों ने उसके साथ दुराचार किया और मोबाइल से फिल्म तैयार कर ली। इसी दौरान विदेश का भाई दिनेश भी वहां आ गया। उसने भी दुराचार किया। युवकों ने धमकी दी कि अगर किसी से कुछ उसने बताया तो पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा। इसके बाद तीनों युवकों के दुराचार करने का सिलसिला लगातार जारी रहा।

किशोरी जब विरोध करती तो तीनों वीडिओ क्लिप की धमकी देकर उसे चुप करा देते थे। किशोरी का आरोप है कि एक बार जबरन मक्के के खेत में भी तीनों ले गए वहां भी दुराचार करते हुए वीडिओ फिल्म तैयार कर ली। तीनों दोस्त एक दूसरे को वीडियो क्लिप दिखाते रहे। धीरे- धीरे यह बात अन्य लोगों को पता चलने लगी। एक दिन युवकों ने किशोरी को बुलाया तो उसने मना कर दिया। तीनों ने धमकी दी कि फिल्म को वे इंटरनेट पर डाल देंगे।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह टूट चुकी थी। थक हारकर उसने अपनी मां को सारी घटना के बारे में बताया। मां ने तीनों युवकों को बुलाकर पूछताछ करना शुरू किया तो उन्हें भी तीनों ने सारी दुनिया के सामने वीडिओ क्लिप दिखा देने की धमकी दी। परिवार के लोगों ने फैसला लिया कि जुल्म सहने से अच्छा है कि तीनों के बारे में पुलिस से शिकायत की जाये। किशोरी को लेकर परिवार के लोग थाने पर पहंुचे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

थानाध्यक्ष दिनेश चन्द मिश्र ने दिनेश नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। बाकी दोनों की तलाश जारी है। किशोरी को महिला कांस्टेबिल के साथ मेडिकल के लिए भेजा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें