फोटो गैलरी

Hindi Newsबंटवारे को लेकर की मारपीट

बंटवारे को लेकर की मारपीट

किशनी। थाना क्षेत्र के ग्राम अरसारा में जमीनी बंटवारे को लेकर एक युवक को लाठी डंडों से मारपीट करके घायल कर दिया गया पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिये भेजकर तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। ग्राम...

बंटवारे को लेकर की मारपीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 31 Jul 2014 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

किशनी। थाना क्षेत्र के ग्राम अरसारा में जमीनी बंटवारे को लेकर एक युवक को लाठी डंडों से मारपीट करके घायल कर दिया गया पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिये भेजकर तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। ग्राम अरसारा निवासी इन्द्रपाल पुत्र नेकसेलाल ने बताया कि बुधवार की शाम 6 बजे उसके भाई रामू, सुधीर व कुमारी रचना पुत्रगण नेकसेलाल ने उसे जमीनी बंटवारे को लेकर लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

महिला को पीटकर घायल किया किशनी। थाना क्षेत्र के मौजा फरैंजी के ग्राम खिदरपुर चौकी में पिछले तीन दिनों से जमीन बंटवारे को लेकर चल रही लड़ाई शांत होने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस ने बुधवार को ही जिन लोगों को चालान करके जेल भेजा था उन्होंने शाम को ही बहू के घर पर बैठी उसकी मां को लाठी डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने पिता को गुरुवार को भी गिरफ्तार करके चालान कर जेल भेज दिया है।

थाना ऊसराहार के ग्राम नगला जिलाल निवासी श्रीमती सोनकली यादव पत्नी जिलेदार सिंह ने बताया कि वह बुधवार को अपनी पुत्री रेखा यादव पत्नी स्व. राजेश यादव के घर पर आयी हुयी थी। क्योंकि उनकी पुत्री का उसके ससुर मोहकम सिंह व देवर विनेश से बंटवारे को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस ने उनकी पुत्री व नाती पर भी फायरिंग का मुकदमा दर्ज कर दिया था। नाती का बुधवार को चालान करके जेल भेजा था। उनकी पुत्री अपने पुत्र के साथ मैनपुरी गयी हुयी थी।

जिस कारण घर पर वह अकेली थी। इधर पुत्री के ससुर व देवर बुधवार को भोगांव से जमानत लेकर जैसे ही शाम 7 बजे घर पर आये और उसे देखकर गाली गलौज करते हुये लाठी डंडों से मारपीट करने लगे। मारपीट में उसे गंभीर चोटे आयी है। पुलिस ने घायल महिला का मेडिकल कराकर मोहकम सिंह को गुरुवार को दोबारा से चालान करके जेल भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें