फोटो गैलरी

Hindi Newsअंधाधुंध बिजली कटौती से नहीं मिल रही निजात

अंधाधुंध बिजली कटौती से नहीं मिल रही निजात

लखीमपुर खीरी। जिले में अंधाधुंध बिजली कटौती से निजात नहीं मिल पा रहीं है। रात दिन हो रही कटौती से लोग परेशान हो रहे है। रोस्टिंग से बचे समय में ट्रिपिंग होने से उपभोक्ताओं को प्रयाप्त सप्लाई नहीं मिल...

अंधाधुंध बिजली कटौती से नहीं मिल रही निजात
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 31 Jul 2014 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर खीरी। जिले में अंधाधुंध बिजली कटौती से निजात नहीं मिल पा रहीं है। रात दिन हो रही कटौती से लोग परेशान हो रहे है। रोस्टिंग से बचे समय में ट्रिपिंग होने से उपभोक्ताओं को प्रयाप्त सप्लाई नहीं मिल पा रहीं है। रातभर बिजली की आवाजाहीं से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

गुरुवार को शहर में सप्लाई का आलम ही अलग रहा। हर प्रदंह मिनट की सप्लाई के बाद कटौती की जाती रही। रात में भी 10 बजे आने के बाद सप्लाई महज दो धंटे रुकी। 12 बजे से कटी सप्लाई सुबह को करीब 4 बजे आई। चार बजे से 5 बजे तक रहने के बाद एक बार फिर सप्लाई काट दी गई। सात बजे से 15 मिनट पहले आने के बाद 7 बजे एक बार फिर से सप्लाई नदारद हो गई।

दिन में भी सप्लाई का हाल बुरा ही रहा । सप्लाई के बार बार आने जाने से लोगों के घरों में रखे फ्रिज और एसी भी ठीक से काम नहीं कर सके। लगातार सप्लाई में हो रही कटौती से लोगों में विभाग के प्रति काफी रोष है। रात और दिन में प्रयाप्त बिजली न मिल पाने से लोगों के घरों में रखे उपकरण महज शो पीस बन कर रह गए है। वहीं रात में सप्लाई की आवाजाही से लोगों को रात में साने को भी नसीब नहीं हो पा रहा है।

दूसरी तरफ सप्लाई न मिल पाने से लोगों के घरों में पानी की भी समस्या खड़ी हो गई है। दिन में लगातार एक बजे से 6 बजे तक की कटौती से लोगों का गर्मी में बुरा हाल हो रहा है। जिले की तहसीलों का हाल और भी ज्यादा खराब है। शाम को 5 बजे से रात 9 बजे तक ही सप्लाई की जा रहीं है। दिन में सुबह करीब 7 बजे से 9 बजे तक सप्लाई की जा रही है। इसके बाद रात और दिन में सप्लाई नहीं दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें