फोटो गैलरी

Hindi Newsआपसी भाईचारे का संदेश देता है ईद

आपसी भाईचारे का संदेश देता है ईद

ऋषिकेश। कार्यालय संवाददाता तीर्थनगरी में ईद हर्षोल्लास से मनाई गई। सामुदायिक परिसर आईडीपीएम में पेश इमाम हॉफिज सत्तार ने ईद की नमाज अदा करवाई। ईद की नमाज के बाद विभिन्न सामजिक संगठनों और राजनीतिक...

आपसी भाईचारे का संदेश देता है ईद
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Jul 2014 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। कार्यालय संवाददाता तीर्थनगरी में ईद हर्षोल्लास से मनाई गई। सामुदायिक परिसर आईडीपीएम में पेश इमाम हॉफिज सत्तार ने ईद की नमाज अदा करवाई। ईद की नमाज के बाद विभिन्न सामजिक संगठनों और राजनीतिक दलों के नेताओं ने गले मिलकर मुस्लिम भाइयों को ईद की मुबारकबाद दी। मंगलवार सुबह मुस्लिम समाज के लोग आईडीपीएल सामुदायिक परिसर में एकत्रित हुए, जहां पेश इमाम हॉफिज सत्तार ने ईद की नमा अदा करवाई। नमाज के बाद मुस्लिम भाइयों ने एक दूसरे को गले लगाकर ईद की मबारकबाद दी।

विभिन्न सामाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों के नेता भी ईद की मुबारकबाद देने आईडीपीएल पहुंचे और मुस्लिम भाइयों को गले मिलकर बधाई दी। कांग्रेस प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने कहा कि ईद-उल-फितर का पर्व आपसी भाईचारा, प्रेम, मानवता तथा शांति का संदेश देता है। इससे विश्व बंधुत्व की भावना को बल मिलता है। नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा कि ईद हिन्दू-मुस्लिम भाइयों के आपसी सौहार्द का प्रतीक है। इस अवसर पर एसडीएम संतोष कुमार पाण्डेय, सीओ हरबंश सिंह, कोतवाल अर्जुन सिंह रावत, समाजसेवी दिनेश कोठारी, एमएन फारूखी, सैयद मुमताज हाशिम, योगेश शर्मा, अशोक शर्मा, दीपक धमान्दा, नटवर खान, शैलेन्द्र रस्तोगी, अभय वर्मा, वेदप्रकाश ढीगरा, नंद किशोर जाटव, एचएन सिंह, सुल्तान सिंह, डीवी थापा और चेतन शर्मा आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें