फोटो गैलरी

Hindi Newsपार्किंग विवाद में पीट-पीटकर हत्या

पार्किंग विवाद में पीट-पीटकर हत्या

पटेल नगर में पार्किंग विवाद को लेकर हुए झगड़े में एक कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 55 वर्षीय राजेन्द्र भाटिया के रूप में की गई है। परिजनों का आरोप है कि 15 से अधिक लोगों ने उनके...

पार्किंग विवाद में पीट-पीटकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Jul 2014 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

पटेल नगर में पार्किंग विवाद को लेकर हुए झगड़े में एक कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 55 वर्षीय राजेन्द्र भाटिया के रूप में की गई है। परिजनों का आरोप है कि 15 से अधिक लोगों ने उनके घर में घुसकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। वह तब तक राजेन्द्र की पिटाई करते रहे जब तक उन्होंने दम नहीं तोड़ा। पटेल नगर पुलिस इस संबंध में गैर इरादत्न हत्या का मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार राजेन्द्र भाटिया परिवार सहित पश्चिमी पटेल नगर में रहते थे। उनके बेटे मोक्षित ने बताया कि मकान की दूसरी मंजिल का मालिक कार्तिक है। उसने लगभग एक सप्ताह पहले डीलर अशोक ओबेरॉय के माध्यम से दूसरी मंजिल एक परिवार को किराये पर दी थी। शनिवार रात घर के बाहर मोक्षित ने अपनी वर्ना कार खड़ी कर रखी थी। दूसरी मंजिल पर रहने वाला शख्स रात को कार लेकर आया, उसने मोक्षित को उसकी कार हटाने को कहा। मोक्षित ने उसे बताया कि गाड़ी हटाने के लिए जगह नहीं है।

इस बात पर उनके बीच मामूली कहासुनी हो गई, लेकिन तब मामला शांत हो गया। मोक्षित ने बताया कि रविवार सुबह उसके घर पर कार्तिक अपनी मां के साथ आया। दरवाजा खोलते ही वह उसके पिता को अपशब्द कहने लगे। कुछ देर में प्रॉपर्टी डीलर अशोक ओबेरॉय सहित लगभग 15 लोग जबरन उनके घर में घुसकर मारपीट करने लगे। इस दौरान पिटाई से उसके पिता की मौत हो गई।

मामूली कहासुनी में हत्याएं

28 मई 2014- सीमापुरी में समय पर नाश्ता नहीं मिलने से नाराज युवक ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी।
22 मई 2014- पीतमपुरा इलाके में पहले शौचालय इस्तेमाल करने को लेकर हुए विवाद में एक नाबालिग ने दो युवकों की चाकू मारकर हत्या कर दी।
16 अप्रैल 2014- ओखला इलाके में 250 रुपये का बिल मांगने पर एक ढाबा मालिक की चाकू मारकर हत्या।
19 फरवरी 2014- गोल मार्केट स्थित एक रेस्तरां पर जल्दी जलेबी नहीं देने पर गार्ड ने कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें