फोटो गैलरी

Hindi Newsसीबीआई की अदालत में पेश हुए जितेंद्र बहादुर सिंह

सीबीआई की अदालत में पेश हुए जितेंद्र बहादुर सिंह

अलीगढ़ विकास प्राधिकरण (एडीए) के वीसी जितेंद्र बहादुर सिंह शनिवार को सीबीआई की अदालत में पेश हुए। उन्होंने अदालत ने उनके ऊपर लगाए गए इल्जाम से संबंधित दस्तावेजों की मांग की। अदालत ने इस मामले में चार...

सीबीआई की अदालत में पेश हुए जितेंद्र बहादुर सिंह
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 26 Jul 2014 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अलीगढ़ विकास प्राधिकरण (एडीए) के वीसी जितेंद्र बहादुर सिंह शनिवार को सीबीआई की अदालत में पेश हुए। उन्होंने अदालत ने उनके ऊपर लगाए गए इल्जाम से संबंधित दस्तावेजों की मांग की। अदालत ने इस मामले में चार अगस्त की तिथि निर्धारित की है।

मैनपुरी में हुए मिड-डे-मील घोटाले में एडीए के वीसी जितेंद्र बहादुर सिंह को सीबीआई ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामला सीबीआई के विशेष न्यायाधीश अतुल कुमार गुप्ता की अदालत में चल रहा है। शनिवार को जेबी सिंह को डासना जेल से अदालत में पेशी पर लाया गया। जहां उन्होंने अदालत से उनके ऊपर लगाए गए आरोपों के दस्तावेजों की मांग की।

अदालत ने इस मामले में अगली सुनवाई के लिए चार अगस्त की तिथि तय की है। जिस समय मैनपुरी में यह घोटाला हुआ उस समय जेबी सिंह वहां सीडीओ थे। एनआरएचएम के तीन मामलों में सुनवाई दो सितंबर को सीबीआई कोर्ट में चल रहे एनआरएचएम घोटाले के तीन मामलों में शनिवार को सुनवाई होनी थी। वकीलों की हड़ताल के चलते तीनों मामलों में कोई सुनवाई नहीं हो सकी। अदालत में तीनों मामलों मे अगली सुनवाई के लिए दो सितंबर की तिथि तय की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें