फोटो गैलरी

Hindi Newsरेडक्रास की कार्यकारिणी में होगा बदलाव

रेडक्रास की कार्यकारिणी में होगा बदलाव

बक्सर नगर संवाददाता। भारतीय रेडक्रास सोसायटी जिला शाखा की बैठक अध्यक्ष सह डीएम रमण कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक के दौरान रेडक्रास का अतंकर्लह उभरकर सामने आया। बैठक के दौरान सदस्यों ने...

रेडक्रास की कार्यकारिणी में होगा बदलाव
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 25 Jul 2014 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर नगर संवाददाता। भारतीय रेडक्रास सोसायटी जिला शाखा की बैठक अध्यक्ष सह डीएम रमण कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक के दौरान रेडक्रास का अतंकर्लह उभरकर सामने आया। बैठक के दौरान सदस्यों ने रेडक्रास में संवाद की कमी का मसला उठाया। बैठक के दौरान कार्यकारिणी में बदलाव की मांग भी उठी। इसपर डीएम ने कहा कि रेडक्रास की कार्यकारिणी में जरुरत के मुताबिक बदलाव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नेतृत्व परिवर्त्तन के साथ ही सदस्यों को सोसायटी के कामों के लिए फंड इकट्ठा करने पर ध्यान देना होगा।

बैठक की शुरुआत में डीएम ने सभी सदस्यों का परिचय लिया। बैठक में उपाध्यक्ष डा सीएम सिंह, डा तनवीर फरीदी, डा एके सिंह, डा शशांक शेखर, दौलतचंद गुप्ता, सत्यदेव प्रसाद, राजर्षि राय, हनुमान प्रसाद अग्रवाल, गिरधारी अग्रवाल, सुरेश अग्रवाल आदि के अलावा प्रशासन की ओर से एसडीओ अवधेश आनंद, सिविल सर्जन डा लक्ष्मण प्रसाद, एसडीपीओ सुनील कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें