फोटो गैलरी

Hindi Newsअगले कुछ दिन बारिश से मिलेगी राहत

अगले कुछ दिन बारिश से मिलेगी राहत

देहरादून। वरिष्ठ संवाददाता। मौसम के मोर्चे पर अब राहत भरी खबर है। उत्तराखंड में तेज बारिश का सिलसिला अब पूरी तरह थमता नजर आ रहा है और अगले तीन दिन कही भी ज्यादा बारिश होने की संभावना नहीं है। इस...

अगले कुछ दिन बारिश से मिलेगी राहत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 22 Jul 2014 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून। वरिष्ठ संवाददाता। मौसम के मोर्चे पर अब राहत भरी खबर है। उत्तराखंड में तेज बारिश का सिलसिला अब पूरी तरह थमता नजर आ रहा है और अगले तीन दिन कही भी ज्यादा बारिश होने की संभावना नहीं है। इस दौरान पहाड़ी क्षेत्रों में हल्की बारिश हो सकती है, लेकिन बारिश से अभी किसी तरह का खतरा नहीं है। छह दिन तक प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में खूब बारिश हुई और कई स्थानों पर आपदा जैसे हालात पैदा हो गये।

कई स्थानों पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु फंसे हुए हैं और कई जगह रास्ते तबाह हो गये हैं। रास्तों की मरम्मत के काम में भी लगातार बारिश से बाधा आ रही थी। मौसम विभाग ने सोमवार से बारिश में कमी के संकेत दिए थे और सोमवार को हुआ भी ऐसा ही। प्रदेश के किसी भी हिस्से में सोमवार को तेज बारिश की खबर नहीं है। आगे हालात और सुधरने की उम्मीद है। मौसम विभाग की ओर से सोमवार शाम जारी किए गये बुलेटिन में अब प्रदेश के कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना ही जताई गयी है।

पूरे प्रदेश के लिए एक ही सूचना जारी की गयी है कि आसमान में बादल रहेंगे ओर कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है। मौसम केंद्र निदेशक आनन्द शर्मा ने बताया कि अगले तीन दिन तक मौसम ऐसा ही रहेगा। इसके बाद मौसम के मिजाज में कोई बदलाव होगा तो इसकी पूर्व सूचना दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें