फोटो गैलरी

Hindi Newsरायपुर गांव में आग लगने से दो घर राख

रायपुर गांव में आग लगने से दो घर राख

तिकुनियां-खीरी। हिंदुस्तान संवाददाता रायपुर गांव में रविवार रात एक घर में अचानक आग लग गई। आग ने बगल में बने एक और घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। इन घरों के साथ ही वहां रखे अनाज, कपड़े, बिस्तर और...

रायपुर गांव में आग लगने से दो घर राख
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 21 Jul 2014 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

तिकुनियां-खीरी। हिंदुस्तान संवाददाता रायपुर गांव में रविवार रात एक घर में अचानक आग लग गई। आग ने बगल में बने एक और घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। इन घरों के साथ ही वहां रखे अनाज, कपड़े, बिस्तर और अन्य सामान समेत परचून की दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। आग की तेज लपट में एक भैंस भी झुलस गई।

आग लगने का कारण नहीं पता चल सका है। तिकुनियां कोतवाली के रायपुर गांव केदीनदयाल के छप्पर से बने घर में रविवार रात अचानक आग लग गई। छप्पर का घर होने से आग कुछ ही देर में पूरे घर में फैल गई। इसके बाद बगल में बने दीनदयाल के भाई रामगोपाल के घर को भी आग ने जला डाला। आग को बढ़ते देखकर गांव के लोगों ने एकजुट होकर इसे बुझाने में जुट गए। दीनदयाल के घर में परचून की दुकान भी थी।

आग से दुकान के सारे सामान के अलावा उसके घर में रखा पांच क्विंटल गेहूं, मोबाइल रिचार्जकूपन, दो हजार रुपए, कपड़े आदि सारा सामान स्वाहा हो गया। रामगोपाल के घर में भी सारा सामान जल गया और उसकी एक भैंस आग की लपट से झुलस गई। लोगों ने आसपास के नलों से पानी भरकर और बालू डालकर इसे बुझाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें