फोटो गैलरी

Hindi Newsशार्ट सर्किट से पुलिस पिकेट व एटीएम में लगी आग

शार्ट सर्किट से पुलिस पिकेट व एटीएम में लगी आग

वाराणसी निज संवाददाता इंग्लिशियालाइन (सिगरा) स्थित पुलिस पिकेट में शुक्रवार को साढ़े तीन बजे शार्ट सर्किट से आग लग गई। बगल में ही ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने दमकल विभाग को सूचना दी।...

शार्ट सर्किट से पुलिस पिकेट व एटीएम में लगी आग
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Jul 2014 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी निज संवाददाता इंग्लिशियालाइन (सिगरा) स्थित पुलिस पिकेट में शुक्रवार को साढ़े तीन बजे शार्ट सर्किट से आग लग गई। बगल में ही ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल के पहुंचने तक पिकेट जल चुका था। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू किया। दूसरी ओर चौक स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में शार्ट सर्किट से आग लग गई। बैंक के गार्ड ने आग पर काबू किया। सूचना पर दमकल गाड़ी भी पहुंच गई।

तबतक आग बुझ चुकी थी। ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल धर्मवीर प्रसाद की इंग्लिशियालाइन चौराहे पर ड्यूटी लगी थी। धर्मवीर ने बताया कि पिकेट के ऊपर से गुजरे बिजली के तार में शार्ट सर्किट हुआ। जिससे निकली चिंगारी पिकेट के छत पर गिरी। पिकेट के ऊपर विज्ञापन के लिए प्लास्टिक के होर्डिग्स लगे थे। अचानक होर्डिग्स में आग लग गई। देखते ही देखते लपटों ने पूरे पिकेट को अपने चपेट में ले लिया। सूचना पर पहुंची दमकलगाड़ी ने आग पर काबू किया।

दूसरी ओर चौक स्थित आईसीआईसीआई बैंक शाखा ने नीचे उसी बैंक का एटीएम है। बैंक के गार्ड ने बताया कि दोपहर के वक्त अचानक एडीएम में शार्ट सर्किट से आग लग गई जिससे तार जलने लगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें