फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रधान पर अवैध खनन का आरोप लगा प्रदर्शन

प्रधान पर अवैध खनन का आरोप लगा प्रदर्शन

बांदा। हिन्दुस्तान संवाद ग्राम पंचायत खलारी में चल रहे अवैध खनन के विरोध में सोमवार को नरैनी क्षेत्र के ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया। जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। जिसमें प्रधान खलारी पर...

प्रधान पर अवैध खनन का आरोप लगा प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 14 Jul 2014 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बांदा। हिन्दुस्तान संवाद ग्राम पंचायत खलारी में चल रहे अवैध खनन के विरोध में सोमवार को नरैनी क्षेत्र के ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया। जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। जिसमें प्रधान खलारी पर रंज नदी में अवैध खनन कराने का आरोप लगाया है। मांग की है कि मामले की जांच पड़ताल करवाकर अवैध खनन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

समाजसेवी आशीष सागर के नेतृत्व में सोमवार को किसानों ने कलेक्ट्रेट परिसर और फिर मयूर भवन के सामने धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि खलारी के प्रधान द्वारा गिरोह बनाकर बिना पट्टा एंव खदान के रंज नदी में ग्राम धोबिनपुरवा, के गुजरनघाट,माखनपुरघाट, मोहनपुर में लगातार अवैध खनन कराया जा रहा है। प्रधान के द्वारा आय से अधिक संपत्ति बनाकर लगातार ग्रामीणों में दहशत फैलाई जा रही है। आरोप है कि इसके अलावा ग्राम प्रधान के द्वारा मनरेगा, राज्यवित्त के धन का भी दुरूपयोग किया गया है।

प्रदर्शनकारियों ने जिलाधिकारी को अवैध खनन की एक वीडियो सीड़ी भी उपलब्ध कराया है। साथ ही मांग की है कि मामले की जांच पड़ताल करवाकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। इस मौके पर महेन्द्र, कैलाश, छोटे, रामकिशोर, कमल, संतोष श्रीवास आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें