फोटो गैलरी

Hindi Newsपुल से गंगा में गिरकर बहा किशोर

पुल से गंगा में गिरकर बहा किशोर

लक्सर। हमारे संवाददाता बालावाली रेल पुल पार करते समय किशोर ट्रैक्टर से नीचे गिरकर नदी में गिरकर बह गया। खानपुर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किशोर की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। अब हरिद्वार...

पुल से गंगा में गिरकर बहा किशोर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 10 Jul 2014 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

लक्सर। हमारे संवाददाता बालावाली रेल पुल पार करते समय किशोर ट्रैक्टर से नीचे गिरकर नदी में गिरकर बह गया। खानपुर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किशोर की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। अब हरिद्वार से बुलाए गए गोताखोर पुलिस के जवान किशोर को ढूंढ़ रहे हैं। लक्सर के केवलपुरी गांव निवासी महावीर सिंह अपने पिता घसीटा और 17 साल के बेटे अमित के साथ ट्रैक्टर लेकर बालावाली से बिजनौर के चंदक कस्बे में गए थे। बुधवार देर शाम वे वापस लौट रहे थे।

बालावाली के अनुपयोगी रेल पुल के ऊपर अचानक ट्रैक्टर में झटका लगा तो अमित का संतुलन बिगड़ गया तथा वह नीचे नदी में गिरकर बह गया। इस पर उसके पिता और दादा ने शोर मचाकर काफी ग्रामीणों को इकट्ठा कर लिया। इसी दौरान सूचना पाकर खानपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों की मदद से गंगा में बहे किशोर की तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। बाद में अंधेरा हो जाने के कारण पुलिस को तलाश बीच में ही बंद करनी पड़ी।

गुरुवार तड़के खानपुर पुलिस की सूचना पर हरिद्वार से गोताखोर पुलिस के जवान बोट लेकर मौके पर पहुंचे तथा किशोर की तलाश शुरू कर दी। लिखे जाने तक उसका कोई पता नहीं चल सका है। गंगा किनारे स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जमा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें