फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिलाओं से मारपीट मामले में रेल पुलिस उदासीन

महिलाओं से मारपीट मामले में रेल पुलिस उदासीन

मधुपुर प्रतिनिधि। अवैध वसूली को लेकर जीआरपी के कथित जवान द्वारा महिला रेलयात्रियों से मारपीट मामले को लेकर राजकीय रेल पुलिस ढाई माह बाद भी उदासीन है। बिहार के समस्तीपुर, बरौनी निवासी रेहाना खातुन,...

महिलाओं से मारपीट मामले में रेल पुलिस उदासीन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Jul 2014 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुपुर प्रतिनिधि। अवैध वसूली को लेकर जीआरपी के कथित जवान द्वारा महिला रेलयात्रियों से मारपीट मामले को लेकर राजकीय रेल पुलिस ढाई माह बाद भी उदासीन है। बिहार के समस्तीपुर, बरौनी निवासी रेहाना खातुन, मैदा खातुन व समीना खातुन ने गत अप्रैल माह के दूसरे सप्ताह में रेल थाना मधुपुर पहुंचकर रेल यात्रा के दौरान मारपीट कर नगदी छीनने की शिकायत की थी। पीड़िता ने कहा था वे सभी झालदा स्टेशन से टमाटर, खीरा आदि सब्जी लेकर अप मौर्या एक्सप्रेस में समस्तीपुर जाने के लिए सवार हुई थी।

चितरंजन स्टेशन से जब ट्रेन खुली तो खान ड्रेस पहना एक व्यक्ति बोगी में सवार हुआ। अपने को जीआरपी सिपाही बताते हुए सब्जी लेकर जा रही महिलाओं से 5-5 सौ रुपया देने कहा। महिलाओं ने जब विरोध किया तो कथित जवान ने महिलाओं से मारपीट व र्दुव्‍यवहार करते हुए एक महिला से 16 सौ रुपया नगद जबरन छीनकर विद्यासागर स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर उतरकर चला गया था। रेल पुलिस जब मामले को लेकर टाल-मटोल कर रही थी तो एसआरपी धनबाद के निर्देश पर तत्कालीन थाना प्रभारी कन्हाई राम ने पीड़ित महिलाओं का बयान दर्ज किया था।

क्या कहते हैं थानेदार :-थाना प्रभारी जेपी यादव ने ममले को लेकर कहा कि हाल में उन्होंने योगदान दिया है। मामले की छानबीन कर उचित कार्रवाई किए जाने की बात उन्होंने कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें