फोटो गैलरी

Hindi Newsसरोज ठाकुर की गिरफ्तारी को स्पेशल टीम बनी

सरोज ठाकुर की गिरफ्तारी को स्पेशल टीम बनी

मुजफ्फरपुर वरीय संवाददाता। कोर्ट परिसर से भागे कुख्यात अपराधी सरोज ठाकुर की गिरफ्तारी के लिए रविवार की देर शाम टाउन डीएसपी के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित की गई। मधुबनी पुलिस के सहयोग से मुजफ्फरपुर...

सरोज ठाकुर की गिरफ्तारी को स्पेशल टीम बनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 09 Jun 2014 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर वरीय संवाददाता। कोर्ट परिसर से भागे कुख्यात अपराधी सरोज ठाकुर की गिरफ्तारी के लिए रविवार की देर शाम टाउन डीएसपी के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित की गई। मधुबनी पुलिस के सहयोग से मुजफ्फरपुर पुलिस सरोज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इधर, सरोज के भागने के समय हमले में जख्मी सिपाही शविनाथ चौधरी की हालत बिगड़ने पर रविवार को पीएमसीएच (पटना) रेफर कर दिया गया।

दरभंगा, मधुबनी व मुजफ्फरपुर पुलिस के लिए सरोज की गिरफ्तारी चुनौती बन गई है। उसके फरार होने से पुलिस की नींद उड़ी हुईहै। जख्मी सिपाही शविनाथ चौधरी के बयान पर हथकड़ी समेत सरोज ठाकुर के फरार होने की नगर थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच की जिम्मेवारी कंचन भाष्कर को सौंपी गई। रविवार को कंचन भाष्कर ने औराई और मधुबनी पुलिस से संपर्क कर सरोज की गिरफ्तारी में सहयोग मांगी। सरोज मूल रूप से औराई थाने के सरहचियां का रहने वाला है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हाजत प्रभारी ने बुढ़े सिपाही शविनाथ चौधरी के भरोसे सरोज को कोर्ट जाने दिया, जबकि कुख्यात अपराधियों की पेशी के लिए रायफलधारी जवानों की डय़ूटी लगाए जाने का प्रावधान है। उसके मधुबनी या औराई में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। फुल प्रूफ प्लान के तहत वह पेशी के समय कोर्ट परिसर से फरार हुआ। कोर्ट परिसर में पेशी के दौरान उसका खास शागीर्द बाइक लेकर पहुंचा था। भागने के बाद बाइक पर चढ़ कर सरोज के शहर छोड़ने की बात भी सामने आ रही है।

सोमवार को इस मामले में कोर्ट हाजत की सुरक्षा व्यवस्था की जांच वरीय अधिकारियों द्वारा किए जाने की संभावना है। एसएसपी सौरव कुमार का कहना है कि दरभंगा एसएसपी डॉ. कुमार ऐकले से बात हुई है। मधुबनी एसडीपीओ को भी गिरफ्तारी में सहयोग के लिए बोला गया है। मैं खुद पूरा मामला देख रहा हूं। टाउन डीएसपी की रिपोर्ट मिलने पर कोर्ट हाजत के सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी। इधर, पुलिस मेन्स एसोसिएशन के मंत्री शवि कुमार ने बताया कि पुलिस कप्तान की ओर से पांच हजार का सहयोग दिया गया है।

बेहतर इलाज के लिए एम्बुलेंस से जख्मी सिपाही को पीएमसीएच ले जाया गया। सरोज ठाकुर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें