फोटो गैलरी

Hindi Newsबेटे और बेटी की मौत के बाद परिवार को मिल

बेटे और बेटी की मौत के बाद परिवार को मिल

इलाहाबाद। निज संवाददाता कटरा गोबर गली में 3 जून को भाई-बहन की मौत के मामले में बहन का प्रेमी धनंजय अब मृतक सचिन के घरवालों को धमका रहा है। सचिन की मां मुन्नी देवी का आरोप है कि धनंजय घटना के बाद से...

बेटे और बेटी की मौत के बाद परिवार को मिल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 08 Jun 2014 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद। निज संवाददाता कटरा गोबर गली में 3 जून को भाई-बहन की मौत के मामले में बहन का प्रेमी धनंजय अब मृतक सचिन के घरवालों को धमका रहा है। सचिन की मां मुन्नी देवी का आरोप है कि धनंजय घटना के बाद से लगातार कर्नलगंज इलाके में रह रहा है। लेकिन कर्नलगंज पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

इसके चलते उसका हौसला बढ़ा हुआ है। मुन्नी का आरोप है कि जवान बेटे और बेटी की मौत के बाद परिवार सदमे हैं। उनके सामने अपने और दो बेटियों के गुजर बसर का संकट आ गया। धनंजय मोबाइल पर दूसरे के नंबरों से फोनकर मुकदमा वापस लेने और दूसरी बेटी से बात कराने की धमकी देता है। मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इससे परेशान मुन्नी रविवार को पूर्व पार्षद आनंद अग्रवाल और सिविल डिफेंस के रवि द्वविेदी के साथ कर्नलगंज थाने पहुंची और आरोपी धनंजय के खिलाफ तहरीर दी।

इंस्पेक्टर कर्नलगंज आरके सिंह ने बताया कि मुन्नी देवी की तहरीर पर जान से मारने की धमकी की एफआईआर धनंजय के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए आजमगढ़ पुलिस से संपर्क किया गया है। जल्द ही उसे पकड़ा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें