फोटो गैलरी

Hindi Newsकल से स्टार प्रचारक देंगे चुनाव प्रचार को धार

कल से स्टार प्रचारक देंगे चुनाव प्रचार को धार

 फिरोजाबाद। विरष्ठ संवाददाता।  लोकसभा चुनाव में प्रचार को धार देने के लिए अिंतम दिनों में स्टार प्रचारकों की आमद होगी। इसमें सपा मुिखया मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव, बसपा सुप्रीमो...

कल से स्टार प्रचारक देंगे चुनाव प्रचार को धार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 16 Apr 2014 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

 फिरोजाबाद। विरष्ठ संवाददाता।  लोकसभा चुनाव में प्रचार को धार देने के लिए अिंतम दिनों में स्टार प्रचारकों की आमद होगी।

इसमें सपा मुिखया मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस में राजबब्बर, भाजपा में नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह प्रचार अिभयान को पूरी तरह धार देने का काम करेंगे। इनकी जनसभाओं को लेकर तैयािरयां भी युद्धस्तर पर चल रही हैं। फिरोजाबाद लोकसभा चुनाव में भाजपा से एसपी सिंह बघेल, सपा से अक्षय यादव, बसपा से वशि्वदीप सिंह, कांग्रेस से अतुल चतुर्वेदी, आप से राकेश यादव मैदान में भाग्य आजमा रहे हैं। इनके स्टार प्रचारकों की चुनावी सभाओं की ितिथयां भी तय हो गई हैं।

18 अप्रैल को प्रदेश लोक निर्माण मंत्री शिवपाल यादव तीन जनसभाएं करेंगे। इसमें पहली एका, दूसरी गुदाऊं और तीसरी भारौल में जनसभा होगी। 18 अप्रैल को नगर के पीडी जैन इंटर कॉलेज के मैदान पर जनसभा को संबोिधत करने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती आएंगी। 20 अप्रैल को सपा मुिखया मुलायम सिंह यादव की जनसभा नसीरपुर क्षेत्र में होगी। इसे लेकर भी तैयािरयां जोरों से चल रही हैं। 20 अप्रैल को ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह और प्रदेश अध्यक्ष डॉ.लक्ष्मीकांत बाजपेयी भी जनसभा को संबोिधत करने बछगांव आ रहे हैं।

21 अप्रैल को भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सीएल जैन कॉलेज में जनसभा को संबोिधत करेंगे। वहीं कांग्रेिसयों द्वारा िसनेस्टार और सांसद राजबब्बर समेत अन्य की जनसभा की तैयािरयां चल रही हैं। अपने-अपने स्टार प्रचारकों की जनसभाओं में भीड़ जुटाने को लेकर हर कोई प्रचार-प्रसार में जुटा है। जनसंपर्क के दौरान जहां इसके बारे में बताया जा रहा है तो अन्य टीमें भी गांव-गांव जाकर स्टार प्रचारकों की आमद की सूचनाएं दे रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें