फोटो गैलरी

Hindi Newsसोनिया की रैली सोमवार को, कांग्रेसियों ने झोंकी ताकत

सोनिया की रैली सोमवार को, कांग्रेसियों ने झोंकी ताकत

बरेली, प्रमुख संवाददाता। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की आज रुहेलखंड में पहली चुनावी सभा देवचरा के मंडी ग्राउंड में होगी। देवचरा में सोनिया आंवला और बरेली लोकसभा क्षेत्र की संयुक्त जनसभा...

सोनिया की रैली सोमवार को, कांग्रेसियों ने झोंकी ताकत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 13 Apr 2014 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली, प्रमुख संवाददाता। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की आज रुहेलखंड में पहली चुनावी सभा देवचरा के मंडी ग्राउंड में होगी। देवचरा में सोनिया आंवला और बरेली लोकसभा क्षेत्र की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगी। शनिवार को प्रधानमंत्री की पीलीभीत रैली में कम लोग पहुंचने से कांग्रेसियों की चिंता बढ़ गई है। बरेली और आंवला के पदाधिकारियों के साथ सूबे के कई नेता रैली को सफल बनाने में जुट गए हैं। रविवार को दिन भर कांग्रेसी रैली की तैयारी का जायजा लेते रहे।

सोनिया की रैली को सफल बनाना कांग्रेस की प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। सोनिया की जनसभा के जरिए कांग्रेस रुहेलखंड में अपनी ताकत अपनी ताकत का विरोधियों को एहसास कराना चाहती है। एक अप्रैल को बीजेपी के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की बरेली रैली में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी। कुछ ऐसी ही स्थिति 11 अप्रैल को भोलापुर में मायावती की रैली में रही। लोग सोनिया गांधी की रैली की तुलना मोदी और मायावती की रैली से कर रहे हैं। ऐसे में कांग्रेसी भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। आंवला से पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम इकबाल शेरवानी और बरेली से सांसद प्रवीण सिंह ऐरन कांग्रेस के उम्मीदवार हैं।

शनिवार को पीलीभीत में प्रधानमंत्री की रैली में कुर्सियां तक खाली रह गई थीं। उम्मीद से काफी कम लोग प्रधानमंत्री को सुनने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री की रैली से सबक लेते हुए कांग्रेसियों ने सोनिया की रैली को कामयाब बनाने में पूरी ताकत लगा दी है। रविवार को दिन भर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टीमें जनसम्पर्क करती रहीं। लोगों से देवचरा में पहुंचने की अपील की गई। लोगों को रैली तक ले जाने के लिए बसों का इंतजाम किया गया है। पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की डय़ूटी तक लगा दी गईं हैं। रविवार को जोन-7 के प्रभारी सतीश आजमानी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने रैली स्थल का निरीक्षण किया। इस मौके पर प्रदेश के सहप्रभारी प्रकाश जोशी, पीसीसी सदस्य अजय शुक्ला, जिलाध्यक्ष रामदेव पांडेय, जिला महासचिव रविंद्र मिश्र, महानगर अध्यक्ष असलम चौधरी, गुलवीर सहगल और राशिद अली आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें