फोटो गैलरी

Hindi Newsमायावती बदले की भावना करती हैं काम: राजा भैया

मायावती बदले की भावना करती हैं काम: राजा भैया

 ग्रेटर नोएडा/वरिष्ठ संवाददाता समाजवादी पार्टी के नेता रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने सोमवार को जेवर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। राजा भया ने कहा प्रदेश में विकास की लहर चल रही है। ...

मायावती बदले की भावना करती हैं काम: राजा भैया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 07 Apr 2014 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

 ग्रेटर नोएडा/वरिष्ठ संवाददाता समाजवादी पार्टी के नेता रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने सोमवार को जेवर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। राजा भया ने कहा प्रदेश में विकास की लहर चल रही है। सभी वर्गो के हितों के लिए सरकार काम कर रही है। प्रदेश में किसान, मजदूर, छात्र और नौजवानों के लिए एक से बढ़कर एक योजनाएं शुरू हुई हैं।

रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि विपक्षी दल प्रदेश सरकार की लोकप्रियता से बौखला गए हैं। सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। किसान खुशहाल है। कांग्रेस के प्रत्याशी ने बिरादरी को अपमानित करने का काम किया है। उसे ठाकुर बिरादरी कभी माफ नहीं करेगी। इस चुनाव में पूरे विवेक के साथ वोट देने की अपील की। बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती ने हमेशा बदले की भावना से काम किया है। समाजवादी पार्टी की सरकार किसी भी वर्ग, जाति और धर्म के साथ भेदभाव नहीं करती।

राजा भया ने लोगों से नरेंद्र भाटी को वोट देने की अपील की। सभा को पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह शशिौदिया, प्रत्याशी नरेंद्र भाटी, ठाकुर सुनील सिंह, छर्रा के विधायक राकेश सिंह, ठाकुर मुन्ना सिंह, मधु सिंह, रामदेव रावल, डॉ. इन्द्रपाल सिंह ने संबोधित किया। ं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें