फोटो गैलरी

Hindi Newsमतदाताओं से की वोट देने की अपील

मतदाताओं से की वोट देने की अपील

अमरोहा। लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी फरहत हसन उर्फ हाजी शब्बन ने शुक्रवार को भ्रमण करने के संग नुक्कड़ सभाएं कर अपने समर्थन में वोट मांगे। शुक्रवार को बसपा प्रत्याशी ने नौगावां सादात विधानसभा...

मतदाताओं से की वोट देने की अपील
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Apr 2014 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी फरहत हसन उर्फ हाजी शब्बन ने शुक्रवार को भ्रमण करने के संग नुक्कड़ सभाएं कर अपने समर्थन में वोट मांगे। शुक्रवार को बसपा प्रत्याशी ने नौगावां सादात विधानसभा क्षेत्र के नरयानपुर, शादीपुर, चक, बीबड़ा कलां, देहरा खुर्द, सैदपुर, जमना खास, अदलपुर आदि में भ्रमण कर घर घर जाकर ग्रामीणों एवं महिलाओं से वोट मांगे। इतना ही गांवों में नुक्कड़ सभाओं में श्री शब्बन ने कहा कि बसपा ने सैदव विकास को ही तरजीह दी है।

हिंदू, मुसलमान में भेदभाव या जाति विशेष को लेकर कभी सोच नहीं रखी। हर वर्ग को मुलभूत सुविधाएं मुहैया कराई गईं। उद्योग सहित सभी क्षेत्रों में महत्वपूर्ण फैसल लिया गया। इसी सोच के कारण जनता बहन मायावती की राह देख रही है और चुनाव में वह दिल्ली भेजने का काम करेगी। उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। इस अवसर पर भूरे भाई, यूसुफ, अनीस मास्टर, मंजूर अब्बास, डॉ.सोरन सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें