फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली उपभोक्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

बिजली उपभोक्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

बस्ती। व्यवस्था से नाराज बिजली उपभोक्ताओं ने एसडीओ टाउन को ज्ञापन सौंपा। उपभोक्ताओं की ओर से सर्वर डाउन होने की समस्या, बिल जमा होने के बाद भी सरचार्ज की वसूली कर उपभोक्ताओं का उत्पीड़न किए जाने का...

बिजली उपभोक्ताओं ने सौंपा ज्ञापन
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 11 Oct 2013 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती। व्यवस्था से नाराज बिजली उपभोक्ताओं ने एसडीओ टाउन को ज्ञापन सौंपा। उपभोक्ताओं की ओर से सर्वर डाउन होने की समस्या, बिल जमा होने के बाद भी सरचार्ज की वसूली कर उपभोक्ताओं का उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया है। बस्ती विकास सिमित के अध्यक्ष राहुल श्रीवास्त के नेतृत्व में उपभोक्ताओं का एक प्रतिनिधिमण्डल एसडीओ से मिला। राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि उपभोक्ता घण्टों लाइन में खड़े रहते है, सर्वर फेल होने की बात कह कर बिल जमा नहीं किया जाता है।

बिल जमा करने के लिए कई-कई दिन का चक्कर लगाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि बिल जमा होने के बाद भी उपभोक्ताओं से बड़े पैमाने पर सरचार्ज की वसूली की जा रही है। अगर व्यवस्था में सुधार नहीं किया गया तो उपभोक्ताओं की ओर से व्यापक आन्दोलन किया जाएगा। ज्ञापन सौंपे जाते समय मनोज, श्याम लाल, राम गोपाल पाण्डेय, मोनू, संजय यादव, विश्वजीत प्रकाश, रवि प्रकाश, प्रदीप पाण्डेय, िसयाराम सहित अन्य लोग शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें