फोटो गैलरी

Hindi Newsनगर निगम से गांवों को मुक्त करने की मांग

नगर निगम से गांवों को मुक्त करने की मांग

 झरिया कार्यालय संवाददाता पंचायत बचाओ संघर्ष सिमित की जीतपुर डुमरी बस्ती में बैठक हुई। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि सिमित के आंदोलन से नगर निगम से गांवों को मुक्त करने की प्रक्रिया चल रही है।...

नगर निगम से गांवों को मुक्त करने की मांग
Sun, 04 Nov 2012 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

 झरिया कार्यालय संवाददाता

पंचायत बचाओ संघर्ष सिमित की जीतपुर डुमरी बस्ती में बैठक हुई। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि सिमित के आंदोलन से नगर निगम से गांवों को मुक्त करने की प्रक्रिया चल रही है। बैठक में कहा गया कि मेयर और उप मेयर से इस्तीफे की मांग की जाएगी। वक्ताओं ने कहा कि निगम से गांवों को अलग करनेवाले व्यिक्त, संगठन, संस्था एवं राजनीितक पार्टी का सिमित समर्थन करेगी। वक्ताओं ने कहा कि अगर नगर विकास विभाग जल्द से जल्द निन से गावों को मुक्त नहीं करेगा तो जोरदार आंदोलन शुरू किया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता सिमित के अध्यक्ष कािर्तक ितवारी ने की। मौके पर भीम महतो, भागीरथ महतो, उचित महतो, गणेश महतो, अिभमन्यु महतो, बबलू महतो, इस्लाम अंसारी, गोपाल सिंह, कुलवंत सिंह, प्रदीप पासवान, रमेश कुमार महतो, िरतेश महतो, विनोद कुमार महतो, किशोर महतो, रूपलाल महतो, अशफाक, इफ्तेख्यार हुसैन, पप्पू पांडेय, जलेश्वर महतो, गुप्तेश्वर महतो, कालीचरण महतो, रितलाल महतो, कालीचरण रजवार, भानूप्रताप महतो, मकरध्वज महतो, फरीद फरीदी, बदरुद्दीन, अजीज,लालू दसौंधी, राहुल महतो, िनमाई महतो, सत्येन्द्र सिंह,ठाकुर प्रसाद, स्वरूप राय, अतुल चंद राय, िदलीप, भोला, राजेन्द्र सोरेन, राजेश, अनिल, बद्री, कृष्णा महतो सहित काफी संख्या में सिमित के सदस्य और किसान उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें