फोटो गैलरी

Hindi Newsपिस्टल के बल पर छात्रा का अपहरण

पिस्टल के बल पर छात्रा का अपहरण

कार्यालय संवाददाता पटना। गर्दनीबाग थाना इलाके से एक छात्रा रैना (बदला हुआ नाम) को पिस्टल के बल पर अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। घटना पुलिस कालोनी के पास सोमवार की शाम को हुई। चौंकाने वाली बात यह...

पिस्टल के बल पर छात्रा का अपहरण
Thu, 13 Sep 2012 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

कार्यालय संवाददाता पटना। गर्दनीबाग थाना इलाके से एक छात्रा रैना (बदला हुआ नाम) को पिस्टल के बल पर अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। घटना पुलिस कालोनी के पास सोमवार की शाम को हुई। चौंकाने वाली बात यह है कि रैना की मां ने उसके अपहरण करने की प्राथमिकी बुधवार को दर्ज कराई है। इस मामले में युवक राहुल समेत तीन को नामजद किया गया है। पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग का मामला बता रही है। रैना बल्लमीचक में रहती है। दर्ज प्राथमिकी में मां ने कहा है कि सोमवार की शाम वह रैना के साथ सब्जी खरीद कर लौट रही थी।

इसी बीच एक लाल रंग की बोलेरो से राहुल व तीन लोग उतरे और रैना व उनपर हथियार तान दिया। उसके बाद रैना को जबरन गाड़ी में बैठाकर फरार हो गए। वहीं दूसरी तरफ थानेदार का कहना है कि शाम में इस भीड़-भाड़ वाले इलाके में पिस्टल के बल पर किसी का अपहरण आसान नहीं है। जहां पर उठाने की बात कही गई है वहां पर जाम की स्थिति रहती है। अपहरण सोमवार को हुआ तो प्राथमिकी बुधवार को क्यों दर्ज कराई गई? स्थानीय लोगों ने भी इस तरह की घटना से इंकार किया है।

एसएसपी अमृत राज ने बताया कि रैना का अपहरण नहीं हुआ है। मामला प्रसंग से जुड़ा है। वैसे पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें