फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में विजय जोशी

प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में विजय जोशी

रांची की प्रवर्तन निदेशालय की एक विशेष अदालत ने शुक्रवार को जेल में बंद पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोडा के हाल में गिरफ्तार सहयोगी विजय जोशी को सात दिनों के लिए निदेशालय की हिरासत में भेज दिया। रांची की...

प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में विजय जोशी
एजेंसीFri, 04 Mar 2011 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची की प्रवर्तन निदेशालय की एक विशेष अदालत ने शुक्रवार को जेल में बंद पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोडा के हाल में गिरफ्तार सहयोगी विजय जोशी को सात दिनों के लिए निदेशालय की हिरासत में भेज दिया। रांची की प्रवर्तन निदेशालय की जितेन्द्र कुमार सिंह की विशेष अदालत ने शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय के विजय जोशी को हिरासत में दिए जाने के प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर लिया और उसे निदेशालय की सात दिनों की हिरासत में भेज दिया।

विजय जोशी को 18 फरवरी को जमशेदपुर पुलिस ने कोलकाता पुलिस की सहायता से कोलकाता से गिरफ्तार किया था। इसके बाद तबियत खराब होने से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जोशी को गुरुवार को यहां विशेष अदालत में पेश किया गया था और प्रवर्तन निदेशालय ने उसे हिरासत में दिये जाने का आवेदन अदालत के समक्ष पेश किया था जिसे शुक्रवार को अदालत ने स्वीकार कर लिया।

निदेशालय अब उसे हिरासत में लेकर उससे कोड़ा के साथ मिलकर अरबों रुपया विदेशों में निवेश किये जाने के बारे में पूछताछ करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें