फोटो गैलरी

Hindi Newsरामपुर में मेडिकल कालेज, लालपुर पुल और बन सकता है बैराज

रामपुर में मेडिकल कालेज, लालपुर पुल और बन सकता है बैराज

नेता जी के बर्थ डे को रामपुर वालों ने दिल से सेलीबेट्र किया। शुक्रवार को नेता जी का हर खासो आम ने जोरदार खैरमकदम किया। सरकार भी रामपुर वालों को रिटर्न गिफ्ट में मेडिकल कालेज, लालपुर पुल और बैराज...

रामपुर में मेडिकल कालेज, लालपुर पुल और बन सकता है बैराज
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Nov 2014 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

नेता जी के बर्थ डे को रामपुर वालों ने दिल से सेलीबेट्र किया। शुक्रवार को नेता जी का हर खासो आम ने जोरदार खैरमकदम किया। सरकार भी रामपुर वालों को रिटर्न गिफ्ट में मेडिकल कालेज, लालपुर पुल और बैराज बनवाए जाने का ऐलान करेगी। अफसरों ने कई योजनाओं का खाका तैयार किया है। रामपुर को तरक्की की उड़ान देने को सरकार भी रामपुर के लिए खजाने का मुहं खोलेगी। रामपुर में कई नई योजनाएं शुरू कराए जाने का ऐलान हो सकता है। कुछ योजनाओं का खाका तैयार कर अफसरों ने शासन को दिया है। जिले की कई सड़कों का निर्माण, पार्क और मेडिकल कालेज, लालपुर पुल और बैराज बनवाए जाने को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और लोक निर्माण और सिंचाई मंत्री शिवपाल यादव कर सकते हैं। विधान सभा चुनाव से पूर्व ही नेता जी रामपुर को मिसाली जिला बनाने का वादा जनता से कर चुके हैं। जनता का कहना है कि कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने रामपुर की चीनी मिल को चालू कराने का वादा किया था। यदि चीनी मिल चालू हो जाए तो किसानों को खासी राहत मिलेगी और गरीबों को रोजगार।

पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा, मोती ङील का होगा सौंदर्यीकरण
 बर्थडे के रिटर्न गिफ्ट के तौर पर मुख्यमंत्री मोतीङील के सौंदर्यीकरण की घोषणा कर सकते हैं। जिसका प्रस्ताव प्रशासन ने तैयार कर लिया है। कानपुर की तर्ज पर इस ङील का सौंदर्यीकरण कराया जाना प्रस्तावित है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें