फोटो गैलरी

Hindi Newsजमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या, छह के खिलाफ एफआईआर

जमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या, छह के खिलाफ एफआईआर

जमीन विवाद और ग्राम प्रधान पद का चुनाव लड़ने को लेकर हुई दो पक्षों के बीच गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि पुलिस अपराधियों की पकड़-धकड़ के लिए छापेमारी कर रही...

जमीन विवाद में तीन लोगों की हत्या, छह के खिलाफ एफआईआर
एजेंसीSat, 25 Oct 2014 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जमीन विवाद और ग्राम प्रधान पद का चुनाव लड़ने को लेकर हुई दो पक्षों के बीच गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि पुलिस अपराधियों की पकड़-धकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।
      
एसपी वेस्ट हरिशचन्द्र ने आज कहा कि ग्वालटोली मोहल्ले के नत्थापुरवा में कल शाम की इस घटना में पुलिस ने इस मामले में गांव के प्रधान समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है। पुलिस की टीमें लगातार छापे मार रही हैं। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
     
हरिशचन्द्र ने बताया कि रामदास के रिश्तेदारों के यहां कल रात से ही छापेमारी की जा रही है और उम्मीद है कि मुख्य आरोपी रामदास और उसके पांच अन्य साथियों को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।  
     
एसएसपी के ईमैन्युएल के अनुसार रामदास और निषाद दोनों अपराधी प्रवृत्ति के हैं। पिछली बार पप्पू ग्राम प्रधान के चुनाव में रामदास से कुछ ही वोटो से हारा था। वह इस बार फिर ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ना चाहता था। इस बीच, जिलाधिकारी रोशन जैकब ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी नत्थापुरवा के ग्राम प्रधान रामदास को उसके पद से हटा कर गांव में तीन सदस्यीय टीम का गठन कर दिया है ।

इसके अलावा गांव में जिस जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर यह हत्याकांड हुआ था, उसे हटाने के लिये एडीएम वित्त को हटाने का आदेश दिया है। उन्होंने गोलीकांड में शामिल सभी आरोपियों के हथियारों के लाइसेंस निरस्त करने का आदेश भी दिया है।       
      
गौरतलब है कि कल शाम ग्वालटोली मोहल्ले के नत्थापुरवा में जमीनों पर अवैध कब्जे तथा ग्राम प्रधानी के चुनाव को लेकर रामदास तथा पप्पू निषाद के बीच गोलीबारी में पप्पू निषाद और उसके साथी दिनेश निषाद की मौके पर ही मौत हो गयी। इस गोलीबारी में घायल रामदास के ड्राइवर सुरेश सक्सेना की देर रात अस्पताल में मौत हो गयी।
      
एसपी वेस्ट हरिशचन्द्र ने आज कहा कि आज तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जायेगा। पोस्टमार्टम हाउस पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।    नत्थापुरवा गांव में तनाव को देखते हुये वहां भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात हैं और आला अधिकारी भी जायजा ले रहे हैं ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें