फोटो गैलरी

Hindi Newsछात्रों को समझाया वोट का महत्व

छात्रों को समझाया वोट का महत्व

फरीदाबाद। कार्यालय संवाददाता। विधानसभा चुनावों में युवाओं की भागीदारी बढ़ाने के मद्देनज़र एमआर यूनिवर्सिटी में मतदाता शिक्षा व निर्वाचन सहभागिता अभियान के तहत छात्रों के लिए कार्यक्रम आयोजित किया...

छात्रों को समझाया वोट का महत्व
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 14 Sep 2014 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद। कार्यालय संवाददाता। विधानसभा चुनावों में युवाओं की भागीदारी बढ़ाने के मद्देनज़र एमआर यूनिवर्सिटी में मतदाता शिक्षा व निर्वाचन सहभागिता अभियान के तहत छात्रों के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। बड़खल विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी एसडीएम महाबीर प्रसाद ने छात्रों को चुनाव में भागदारी करने के लिए प्रोत्साहित किया। मतदान विषय पर छात्रों को जागरूक करने के उद्देश्य से आयोजित सेमिनार में उन्होंने कहा कि जिन छात्रों के वोट नहीं है। अगले दो दिन में बनवा सकते हैं।

लोकतंत्र को मजबूत बनाने में सक्रिय भूमिका निभाएं। अभियान में संदीप कुमार व पराग मलिक ने विषय पर युवाओं को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि युवा देश का भविष्य होते हैं, मताधिकार का प्रयोग करने के फलस्वरूप लोकतंत्र को मजबूत बनाया जा सके। यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. एनसी वधवा, प्रो. गुरप्रीत कौर, किलम आदि छात्रों को संबोधित किया। वीसी ने महाबीर प्रसाद को आश्वासन देते हुए कहा कि इस प्रकार के मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के फलस्वरूप उनकी यूनिवर्सिटी के सभी मतदाता छात्र आगामी विधानसभा चुनाव के दिन मताधिकार का अवश्य प्रयोग करेंगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें